विज्ञापन
Story ProgressBack

लड़की बनकर गर्लफ्रेंड की जगह एग्जाम देने पहुंचा युवक, लोग बोले- टूरू लब

हाल ही में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का रूप धारण कर के उसकी जगह एग्जाम देने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गए और उसकी यह कोशिश महज तमाशा बनकर रह गई.

Read Time: 4 mins
लड़की बनकर गर्लफ्रेंड की जगह एग्जाम देने पहुंचा युवक, लोग बोले- टूरू लब

Punjab Man Dressed as his Girlfriend: कहते हैं प्यार में लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. अक्सर प्यार के परवानों की कई दिलचस्प किस्से देखने और सुनने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ लोग दिल छू लेते हैं, तो कुछ हैरत में डाल देते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही प्रेमी की दीवानगी के बारे में जानकर आप भी माथा पकड़ लेंगे. दरअसल, हाल ही में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का रूप धारण कर के उसकी जगह एग्जाम देने की कोशिश की, लेकिन पकड़ा गए और उसकी यह कोशिश महज तमाशा बनकर रह गई. तूल पकड़ता यह मामला 7 जनवरी का बताया जा रहा है. पंजाब में परीक्षा में फर्जीवाड़े के इस अजीबोगरीब मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है. कोई इस मामले पर मौज ले रहा है, तो कोई प्रेमी की पीड़ा को समझते हुए प्यार की परिभाषा का वास्ता दे रहा है.

कहते हैं प्यार और जंग में सब कुछ जायज है, लेकिन पंजाब के फरीदकोट (Faridkot) के एक प्रेमी ने शायद इस लाइन को कुछ ज्यादा ही सीरियस से ले लिया. बताया जा रहा है कि, कोटकपूरा (Kotkapura) के डीएवी पब्लिक स्कूल में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज द्वारा आयोजित स्वास्थ्य कार्यकर्ता परीक्षा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की जगह परीक्षा देने की कोशिश की. युवक की मानें तो वह सिर्फ अपने अपनी गर्लफ्रेंड को परीक्षा में पास करवाना चाहता था, लेकिन इसके लिए भिड़ाया गया भयंकर दिमाग ही उसकी चोरी का कारण बन गया. सोशल मीडिया पर इस प्रेमी के मामले को जानने के बाद लोग कह रहे हैं कि, गर्लफ्रेंड को एग्जाम में पास कराने के लिए इतना बड़ा रिस्क कौन लेता है भला. 

यहां देखें पोस्ट

अपनी प्रेमिका का रूप धारण कर के पेपर देने पहुंचे इस शख्स का नाम अंग्रेज सिंह बताया जा रहा है. वहीं गर्लफ्रेंड का नाम परमजीत कौर बताया जा रहा है. वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, युवक ने बाकायदा सलवार सूट, चूड़ी, बिंदी, लिपस्टिक और बाकी मेकअप किया हुआ है, जिसे देखकर पहली नजर कोई भी धोखा खा सकता है. बताया जा रहा है कि, इस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पास कराने के लिए सारी हदे ही पार कर दी. देखा जा सकता है कि, युवक यूनिवर्सिटी को धोखा देने के लिए अपने साथ फर्जी वोटर कार्ड और आधार कार्ड भी लेकर आया था, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी युवक की इस चोरी की भनक विश्वविद्यालय के अधिकारियों को लग गई, जिसके बाद उन्होंने युवक की पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी.

वायरल हो रहे इस पोस्ट पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, प्यार में इतनी वफादारी. दूसरे यूजर ने लिखा, चीजें जो पुरुष प्यार में कर सकते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, इसने मेकअप लेकिन बहुत शानदार किया है. चौथे यूजर ने लिखा, यही तो सच्चा प्यार है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें... चोर ले गया लैपटॉप और घड़ी, लेकिन दे दी लाखों की सलाह, मालिक के नाम लिख छोड़ा नोट
लड़की बनकर गर्लफ्रेंड की जगह एग्जाम देने पहुंचा युवक, लोग बोले- टूरू लब
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Next Article
अब इंसानों के ही नहीं शेर के दिल का हाल भी बताएगी Apple Watch, पशु चिकित्सकों ने कर दिखाया कमाल, Video में किया खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;