इश्क की खुमारी में प्रेमिका की मां को डोनेट की किडनी, मगर लड़की ने किसी और से रचा ली शादी

इश्क की खुमारी होती ही ऐसी है, जो लोगों से हर काम करा देती है. यकीनन लोग इश्क के चक्कर में बड़े से बड़ा खतरा मोल लेते हैं. लेकिन जब किसी का दिल (Heart) टूटता है तो उसका दर्द भी बड़ा खतरनाक होता है.

इश्क की खुमारी में प्रेमिका की मां को डोनेट की किडनी, मगर लड़की ने किसी और से रचा ली शादी

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

ये इश्क (Love) नहीं आसां, बस इतना समझ लीजिए, आग का दरिया है और इसमें डूब के जाना है. जाहिर सी बात है कि हर आशिक ने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी. मगर लोग भला कहां मानते हैं. इश्क की खुमारी होती ही ऐसी है, जो लोगों से हर काम करा देती है. यकीनन लोग इश्क के चक्कर में बड़े से बड़ा खतरा मोल लेते हैं. लेकिन इसके बावजूद जब किसी का दिल (Heart) टूटता है तो उसका दर्द भी बड़ा खतरनाक होता है. यही वजह है कि कई आशिक आशिकी के चक्कर में सब कुछ लुटा बैठते हैं.

इन दिनों एक ऐसी ही कहानी खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल एक जनाब ने प्यार में खुद की किडनी (Kidney) अपनी गर्लफ्रेंड की मां को डोनेट कर दी. लेकिन इसके बाद उसके साथ जो हुआ उसके बारे में सुन लोगों के होश उड़ गए. इस शख्स का नाम ऊजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) है. ऊजिएल ने अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड की मां को (Mother) अपनी एक किडनी दान में दे दी. लेकिन इसके बाद उनके साथ जो हुआ उसके बारे में सुनकर हर कोई चकरा गया. 

ऊजिएल ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की मां के ऑपरेशन के एक महीने बाद ही गर्लफ्रेंड ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ लिया. इसके बाद उसने किसी और से शादी कर ली. टिकटॉक पर जो उन्होंने वीडियो (Video) शेयर किया है उसे अब तक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ऊजिएल की इस हालत पर बहुत लोगों को तरस आ रहा है. कई लोग उनका वीडियो देखने के बाद उनको लेकर काफी चिंता जता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शख्स ने महिला को ट्रेन के सामने दिया धक्का, खुशकिस्मती से बची जान...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे, जो कि उनका वीडियो देखने के बाद काफी निराश हुआ. वहीं लोगों ने उन्हें समझाया कि उन्होंने किडनी दान कर गजब काम किया है. इसलिए उन्हें मायूस नहीं होना चाहिए. आपको बता दें कि उन्होंने एक वीडियो और भी शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि उनके और उनकी एक्स के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें उससे कोई शिकायत नहीं है. जबकि कुछ लोगों ने उन्हें समझाते हुए कहा कि अब उन्हें सारी बातें भुलाकर आगे बढ़ जाना चाहिए.