शख्स ने महिला को ट्रेन के सामने दिया धक्का, खुशकिस्मती से बची जान...देखें वीडियो

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना यह घटना बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स की बताई जा रही है. जो कि ब्रसेल्स के रोजियर मेट्रो स्टेशन Metro Station) पर घटी. इस घटना के सीसीटीवी वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

शख्स ने महिला को ट्रेन के सामने दिया धक्का, खुशकिस्मती से बची जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में रोजाना कोई न कोई वीडियो छाया ही रहता है. मगर कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देख हर कोई सहम जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बेहद ही डरावना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक महिला स्टेशन (Station) पर ट्रेन का इंतजार कर रही होती है, मगर तभी पीछे से एक शख्स ने उसे धक्का दे दिया. इसी दौरान अचानक ट्रेन आ गई. खैर शुक्र इस बात का रहा कि ट्रेन उस महिला तक पहुंचने से पहले ही रुक गई. जिस वजह से महिला को कुछ नहीं हुआ.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना यह घटना बेल्जियम (Belgium) की राजधानी ब्रसेल्स की बताई जा रही है. जो कि ब्रसेल्स के रोजियर मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर घटी. इस घटना के सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि लोग स्टेशन पर खड़े होकर मेट्रो ट्रेन का इंतजार कर रहे होते हैं. इस दौरान वह महिला भी वहीं खड़ी दिख रही है. महिला ट्रेन का इंतजार कर रही थी ठीक इसी दौरान पीछे से एक शख्स ने उसे पटरी की तरफ धकेल दिया.

यहां देखिए वीडियो-

महिला के पटरी पर गिरते ही सामने से ट्रेन (Train) भी आ गई. मगर महिला की किस्मत अच्छी थी कि इसलिए वक्त रहते ट्रेन रुक गई. ब्रुसेल्स ट्रांसपोर्ट कंपनी के प्रवक्ता ने ब्रसेल्स टाइम्स को बताया कि इस घटना के वक्त मेट्रो के ड्राइवर (Metro Pilot) ने काफी फुर्ती दिखाते हुए सही प्रतिक्रिया की. जिससे महिला की जान बच घईय हालांकि इस घटना के बाद महिला बहुत सदमे में है. उधर आरोपी शख्स को पकड़ लिया गया है. फिलहाल उसकी मानसिक स्थिति की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: दूसरी दुनिया से आया है 555 कैरेट का ये काला हीरा, सिर्फ़ एक टुकड़े की कीमत है 50 करोड़ रुपये

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो (Video) शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि जिस शख्स ने ये काम किया, यकीनन वो बेवकूफ होगा. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि इस शख्स ने महिला की जान ही खतरे में डाल दी थी. लेकिन शुक्र ये रहा कि ट्रेन ड्राइवर ने वक्त रहते उचित कदम उठाया वरना महिला की जान भी जडा सकती थी.