जलती हुई माचिस की तीली को जीभ पर रखकर स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक कपड़ों में लग गई आग और फिर... - देखें Shocking Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जलती हुई माचित की तीली को जीभ पर रखकर स्टंट कर रहा था और तभी उसके साथ जो हुआ वो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

जलती हुई माचिस की तीली को जीभ पर रखकर स्टंट कर रहा था शख्स, अचानक कपड़ों में लग गई आग और फिर... - देखें Shocking Video

जलती हुई माचिस की तीली को जीभ पर रखकर स्टंट कर रहा था शख्स

कुछ लोगों को स्टंट करने का काफी शौक होता है. कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो सिर्फ दूसरी की तारीफें पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं, फिर चाहे उनकी जान भले ही खतरे में पड़ जाए. सोशल मीडिया पर भी अक्सर ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं और कई बार तो ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिनमें लोगों स्टंट करने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ जाती है और वो खुद का ही नुकसान कर बैठते हैं. ऐसे ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स जलती हुई माचित की तीली को जीभ पर रखकर स्टंट कर रहा था और तभी उसके साथ जो हुआ वो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो @kumarayush084 नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- आग से ऐसा खिलवाड़ दोबारा नही करेगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हाथ में जलती हुई माचिस की तीली लेकर उसे अपनी जीभ पर रखकर स्टंट कर रहा है. लेकिन, ऐसा करते वक्त अचानक उसके कपड़ों में आग लग जाती है और उसके कपड़े बुरी तरह जलने लगते हं. तभी आसपास के लोग दौड़कर आग बुझाने में उसकी मदद करते हैं. ये वीडियो देखने में काफी खतरनाक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद तो आपको भी ये बात समझ आ ही गई होगी कि बिनी सोचे समझे कभी ऐसा कोई खिलवाड़ या स्टंट नहीं करना चाहिए. क्योंकि ऐसे खतरनाक स्टंट आपकी जान के लिए खतरा बन सकते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक सैकड़ों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जिनके पास दिमाग नहीं होता उनके साथ ऐसा ही होता है.