हवा में गुलाटी मारकर शख्स ने दिखाया हैरतअंगेज करतब, IPS बोला- ‘होने से पहले सब असंभव लगता है…’ - देखें Video

एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने अपने ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा, ‘सबकुछ नामुमकिन लगता है, जब तक कि उसे पूरा ना कर दिया जाए.’

हवा में गुलाटी मारकर शख्स ने दिखाया हैरतअंगेज करतब, IPS बोला- ‘होने से पहले सब असंभव लगता है…’ - देखें Video

हवा में गुलाटी मारकर शख्स ने दिखाया हैरतअंगेज करतब, IPS बोला- ‘होने से पहले सब असंभव लगता है…’

दुनियाभर में बहुत से टैलेंटेड लोग होते हैं. कुछ लोगों के अंदर तो इतना अद्भुत टैलेंट होता है कि वो कब कर दें आप सोच भी नहीं सकते. जिन्हें देखकर हमारी आंखें फटी रह जाती हैं और हम हैरान रह जाते हैं कि आखिर उसने ये किया कैसे. सोशल मीडिया पर भी ऐसे टैलेंटेड लोगों के बहुत से वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा.

इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने अपने ने शेयर किया है. वीडियो को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे, वीडियो शेयर करते हुए आईपीएस ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘सबकुछ नामुमकिन लगता है, जब तक कि उसे पूरा ना कर दिया जाए.'

देखें Video:

खतरनाक स्टंट करते हुए एक शख्स का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें वह जमीन से गुलाटी मालकर कुर्सी को पार करते हुए टेबल पर रखे पानी के बर्तन में अपना सिर डालता है. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और सभी यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऐसा करने की ही क्या जरूरत है? ये कितना मुश्किल है.


वीडियो के साथ ऑफिसर ने एक वॉर्निंग नोट भी डाला है और इस स्टंट को ट्राई करने कोशिश ना करने की सलाह दी है. लोग इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com