जुगाड़ के चक्कर में Wagon R का कर दिया ऐसा हाल, कंपनी वाले भी रह जाएंगे हैरान, यूजर्स बोले- आ गई Hilux की छोटी बहन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक Hilux जैसी कार सड़क पर जा रही है. लेकिन वीडियो बनाने वाले शख्स को अचानक पता चलता है कि यह तो Wagon R है

जुगाड़ के चक्कर में Wagon R का कर दिया ऐसा हाल, कंपनी वाले भी रह जाएंगे हैरान, यूजर्स बोले- आ गई Hilux की छोटी बहन

जुगाड़ के चक्कर में Wagon R का कर दिया ऐसा हाल

मार्केट में आजकल गाड़ियों की भरमार है. जिधर देखिए उधर एक नए मॉडल की गाड़ी नज़र आ जाती है. लेकिन, जुगाड़ करने वालों ने किसी भी गाड़ी को नहीं बख्शा. ऑटोमोबाइल की दुनिया के जुगाड़ू लोग किसी भी गाड़ी में इतने बदलाव कर देते हैं कि देखने वाले भी हैरान रह जाते हैं, और यही सोचने लगते हैं कि क्या ये वही गाड़ी है. इंस्टाग्राम रील्स की दुनिया में अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Wagon R का Hilux वर्जन नजर आ रहा है. और इतना ही नहीं इस गाड़ी को मिल्क वैन के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. आप भी ये वीडियो जरूर देखिए और फिर सोचिए कि आखिर किसने ये जुगाड़ लगाया होगा.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक Hilux जैसी कार सड़क पर जा रही है. लेकिन वीडियो बनाने वाले शख्स को अचानक पता चलता है कि यह तो Wagon R है, तो वह अच्छे इस गाड़ी का पूरा वीडियो बना लेता है. आप देख सकते हैं कि सिल्वर कलर की गाड़ी का अगला हिस्सा Wagon R का है और पीछे सामान रखने के लिए ट्रक जैसा स्ट्रक्चर बनाया गया है. जिससे ये पिकअप वाहन लग रहा है. गाड़ी के पीछे के हिस्से में दूध के कई कंटेनर रखे हुए हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @bunnypunia ने 23 फरवरी को पोस्ट किया था. कैप्शन में लिखा - Wagon R: फैमिली कार, पहली कार, ओला और उबर! आज सुबह पंचकुला-सहारनपुर हाईवे पर देखा. क्या जुगाड़ है ना? इस रील को अब तक 61 लाख से जयादा बार देखा जा चुका है और 2 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सैकड़ों यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा - आखिरकार SUZUKI Hilux मार्केट में आ गई. दूसरे ने कमेंट किया- Hilux की छोटी बहन. तीसरे ने कहा - मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया गया है माँ. इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.