जलते पटाखों से भरा डिब्बा सिर पर रखकर बारात में डांस कर रहा था शख्स, लेकिन आगे जो हुआ, Video देख दहल उठेगा दिल

एक्स पर साझा की गई क्लिप में पुरुषों के एक समूह को एक बारात में नाचते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद उनमें से एक शख्स पटाखों का एक डिब्बा उठाता है और उसे अपने सिर पर रखता है.

जलते पटाखों से भरा डिब्बा सिर पर रखकर बारात में डांस कर रहा था शख्स, लेकिन आगे जो हुआ, Video देख दहल उठेगा दिल

जलते पटाखों से भरा डिब्बा सिर पर रखकर बारात में डांस कर रहा था शख्स

जलते पटाखों (Firecrackers) का डिब्बा सिर पर रखकर डांस कर रहे एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्स पर साझा की गई क्लिप में पुरुषों के एक समूह को एक बारात में नाचते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद उनमें से एक शख्स पटाखों का एक डिब्बा उठाता है और उसे अपने सिर पर रखता है. नशे में धुत्त शख्स कुछ सेकंड के लिए बॉक्स सिर पर रखकर डांस करता है, इस दौरान कंटेनर से चिंगारी निकलती है. अगले ही पल उसकी हुडी में आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप वह गिर गया और बॉक्स को दूर फेंक दिया.

एक एक्स यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए हिंदी में लिखा, "ऐसे शरारती लोग ही बारात बर्बाद करते हैं." यह वीडियो कहां शूट किया गया, इसकी जानकारी नहीं है. माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 164,000 से अधिक बार देखा गया और ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं.

देखें Video:

वायरल वीडियो लोगों को ऐसी मूर्खतापूर्ण हरकतों से बचने के लिए सचेत कर रहा है. क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने उस शख्स को "खतरों के खिलाड़ी" कहा, दूसरे ने लिखा, "यहां कैमरामैन भाग्यशाली था".

इस बीच, इसी तरह की एक घटना पिछले साल तमिलनाडु में हुई थी, जहां त्रिची में एक मोटरसाइकिल चालक द्वारा पटाखों से जुड़े एक खतरनाक स्टंट के बाद पुलिस को उस व्यक्ति की तलाश करनी पड़ी थी. वीडियो में कैद हुई घटना में बाइकर को व्हीली करते हुए दिखाया गया है - एक पैंतरेबाज़ी जिसमें मोटरसाइकिल के अगले पहिये हवा में उठाए जाते हैं. विशेष रूप से, बाइक की हेडलाइट और सामने की नंबर प्लेट पर पटाखे लगे हुए थे, जैसे ही सवार अगले पहियों को ऊपर उठाकर तेजी से आगे बढ़ा, उनमें विस्फोट हो गया. लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरों की निजी सुरक्षा को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है.

पिछले साल गुरुग्राम में एक और घटना सामने आई थी जिसमें तीन लोगों को एक वायरल वीडियो के बाद गिरफ्तार किया गया था जिसमें उन्हें चलती कार के बूट स्पेस के ऊपर पटाखे फोड़ते हुए दिखाया गया था. घटना दिवाली की रात की है.
 

ये Video भी देखें: Darjeeling में चुनाव प्रचार के दौरान Anurag Thakur ने खेला Cricket, तो Ooty में प्रचार के दौरान डांस करते दिखे BJP उम्मीदवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com