शादी में डीजे पर बज रहा था नागिन वाला गाना, अंकल ने 'अजगर डांस' करके दो लोगों का बुरा हाल कर दिया, Video वायरल

नागिन डांस तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी को अजगर डांस करते देखा है? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए.

शादी में डीजे पर बज रहा था नागिन वाला गाना, अंकल ने 'अजगर डांस' करके दो लोगों का बुरा हाल कर दिया, Video वायरल

अंकल ने 'अजगर डांस' करके दो लोगों का बुरा हाल कर दिया

Nagin Dance Video: शादी, बारात में डांस न हो तो जश्न का माहौल ही नहीं बन पाता और सारी खुशी अधूरी सी लगती है. भारतीयों शादियों में तो नागिन डांस के बिना शादी, बारात ही अधूरी रहती है. लोग बारात में जबतक नागिन डांस न करें, समझो शादी में कोई मज़ा ही नहीं आया. नागिन डांस तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी को अजगर डांस करते देखा है? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि अब वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स ने ऐसा डांस किया है जो आपने पहले तो कभी नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का वेन्यू है और डीजे पर नागिन धुन बज रही है. जिसके म्यूजिक के साथ ही एक अंकल डांस करते नज़र आ रहे हैं. तभी उनके सामने एक शख्स सपेरा बनकर आ जाता है, जिसे अंकल डांस करते-करते डस लेते हैं! अंकल के इस मजेदार डांस स्टेप के चलते लोग अंकल को 'नाग' नहीं, बल्कि 'अजगर' बोल रहे हैं. और उनके डांस को अजगर डांस बता रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम Namaste Barabanki नाम के अकांउट से पोस्ट किया गया है. वीडियो के ऊपर लिखे टेक्स्ट में कैप्शन लिखा है- आज तक आपने सिर्फ नागिन डांस देखा होगा, आज देखिए अजगर डांस. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और सैंकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- बस कर यार की नाग मणी लेकर मानेगा. दूसरे ने लिखा- एनाकोंडा डांस. तीसरे ने लिखा- भाई ने दिल खुश कर दिया. चौथे ने कहा- ये काटेगा नहीं सीधे निगल जाएगा. इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: Voting पर मुफ़्त पोहे, जलेबी और आइस्क्रीम..., मतदान में नंबर वन बनाने की अनूठी पह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com