ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ सड़क पर ही डांस करने लगे अंकल, ‘जानू मेरी जान’ गाने पर मचाया गदर, लोग बोले- हेलमेट भूल गए थे क्या...

वायरल वीडियो में एक शख्स को फिल्म शान के गाने जानू मेरी जान पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. ट्रैफिक पुलिस वाला भी इस अजनबी शख्स के साथ डांस करने लगता है. और दोनों साथ में खूब ठुमके लगाते हैं.

ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ सड़क पर ही डांस करने लगे अंकल, ‘जानू मेरी जान’ गाने पर मचाया गदर, लोग बोले- हेलमेट भूल गए थे क्या...

ट्रैफिक पुलिस वाले के साथ सड़क पर ही डांस करने लगे अंकल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) वाले के साथ डांस कर रहा है. दोनों को अमिताभ बच्चन और परवीन बाबी के गाने जानू मेरी जान पर थिरकते देखा जा सकता है. वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल वीडियो में एक शख्स को फिल्म शान के गाने जानू मेरी जान पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. ट्रैफिक पुलिस वाला भी इस अजनबी शख्स के साथ डांस करने लगता है. और दोनों साथ में खूब ठुमके लगाते हैं, इस दौरान देखने वालों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. वीडियो कैप्शन में लिखा है, “ऐसे पल पब्लिक पुलिस फ्रेंडशिप के ख़ूबसूरत उदाहरण हैं. #DancingCop #DancingWithCop .”

देखें VIDEO:

वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है अंकल हेलमेट घर पर भूल गए. दूसरे ने लिखा- क्या गदर डांस है. तीसरे यूजर ने लिखा- बढ़िया ठुमके लगाए अंकल जी ने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़ी खबर: मई-जून से पहले ही कहर ढा रही गर्मी, 10 राज्यों में 16 जगह लू की चपेट में