ट्रैफिक पुलिस ने बीच सड़क पर अंग्रेजी गाने पर किया जोरदार डांस, VIDEO देख लोग बोले- आपके सामने तो बड़े से बड़ा कोरियोग्राफर भी फेल

ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की ट्रफिक पुलिस ड्यूटी टाइम में रेड लाइट होते ही माइकल जैक्सन के गाने पर जमकर डांस करते दिखाई देते हैं.

ट्रैफिक पुलिस ने बीच सड़क पर अंग्रेजी गाने पर किया जोरदार डांस, VIDEO देख लोग बोले- आपके सामने तो बड़े से बड़ा कोरियोग्राफर भी फेल

ट्रैफिक पुलिस ने रेड लाइट होते ही माइकल जैक्सन के गाने पर किया जोरदार डांस

नई दिल्ली :

ट्रैफिक पुलिस को हम या तो ट्रैफिक हटाते हुए देखते हैं या फिर तेज तपती धूप में खड़े होते देखते हैं, लेकिन हाल ही में ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी टाइम को जमकर इंजॉय कर रहे हैं. वे ट्रैफिक भी मैनेज कर रहे हैं साथ ही डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं. उनका ये एंटरटेनिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग भी इस वीडियो को देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की ट्रफिक पुलिस ड्यूटी टाइम में रेड लाइट होते ही माइकल जैक्सन के गाने पर जमकर डांस करते दिखाई देते हैं. मानो वे रेड लाइट का ही इंतजार कर रहे थे. उनका अंदाज और डांस करने का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फैन्स जमकर उनके अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के कमेंट करने की लाइन लग गई है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा आपके सामने तो बड़े से बड़ा कोरियोग्राफर भी फेल तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है  सर जी आपका तो स्टाइल ही अनोखा है. तो वहीं एक यूजर ने कहा वहा काम भी और पैशन भी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट