बर्थडे पर शख्स ने केक की जगह काटा पपीता, वायरल हुआ Video, यूजर्स ने लिए खूब मज़े, बोले- सारा मज़ा खराब कर दिया

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में अजय नाम के एक शख्स को केक के बजाय एक बड़ा पपीता (Pataya) काटकर अपना जन्मदिन मनाते देखा जा सकता है.

बर्थडे पर शख्स ने केक की जगह काटा पपीता, वायरल हुआ Video, यूजर्स ने लिए खूब मज़े, बोले- सारा मज़ा खराब कर दिया

बर्थडे पर शख्स ने केक की जगह काटा पपीता

जन्मदिन (Birthday) एक खास मौका है, जिसे दुनिया भर में विभिन्न तरीकों से मनाया जाता है. जहां जन्मदिन का केक काटना एक आम परंपरा है, वहीं एक शख्स ने अपने खास दिन पर एक अनोखा तरीका चुना है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में अजय नाम के एक शख्स को केक के बजाय एक बड़ा पपीता (Pataya) काटकर अपना जन्मदिन मनाते देखा जा सकता है.

डॉ. कविता रेनिकुंटला द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में बैनर, गुब्बारे और विशाल पपीते से सजी एक सेंट्रल टेबल के साथ एक खास जन्मदिन की व्यवस्था दिखाई गई है. जैसे ही सभी लोग इकट्ठा होते हैं, शख्स फल काटता है जबकि बैकग्राउंड में "हैप्पी बर्थडे" की धुन बजती है. रील के साथ कैप्शन में पपीते को "ऑर्गेनिक फ्रूट केक" बताया गया है.

देखें Video:

इस सेलिब्रेशन ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और लोगों के बीच मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखी गईं. जहां कुछ लोगों ने केक के स्वस्थ विकल्प की सराहना की, वहीं अन्य ने वीडियो पर खुशी ज़ाहिर की. अलग-अलग राय के बावजूद, एक बड़े पपीते के साथ जश्न मनाने का अजय का विकल्प दिखाता है कि कोई कैसे अपना जन्मदिन अनोखे तरीके से मना सकता है. चाहे वह केक काटना हो, पसंदीदा भोजन का आनंद लेना हो, या कुछ बिल्कुल नया आज़माना हो, जन्मदिन जश्न मनाने और खुशी के क्षणों को संजोने के बारे में है.
 

ये Video भी देखें: Surya Grahan 2024: America और Canada से पहले Mexico में दिखा Total Solar Eclipse का नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com