उल्टी हथेली पर एक साथ 18 अंडे संभालकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक ने शेयर किया वीडियो

कई लोग अपने अनोखे करतब की बदौलत गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रिकॉर्ड तक बना लेते हैं. 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ' (Guinness World Record) इन इस बार एक ऐसे शख्स का वीडियो शेयर किया है जो कि हाथ की हथेली के पीछे 18 अंडे रख लेते हैं.

उल्टी हथेली पर एक साथ 18 अंडे संभालकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक ने शेयर किया वीडियो

गिनीज बुक gwrarabia का शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर से काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

फेमस होने चाह अक्सर इंसान को कुछ अलग करने के लिए प्रेरित करती है. ऐसे में अगर इंसान कुछ अनोखा कर जाता है तो फिर उसकी चर्चा तो बनती है. कई लोग अपने अनोखे करतब की बदौलत गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रिकॉर्ड तक बना लेते हैं. इस किताब में वैसे तो हजारों लोगों के नाम हैं, लेकिन आए दिन इस लिस्ट में कुछ न कुछ हैरान करने वाला रिकॉर्ड दर्ज हो ही जाता है. 'गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ' (Guinness World Record) इन इस बार एक ऐसे शख्स का वीडियो शेयर किया है जो कि हाथ की हथेली के पीछे 18 अंडे रख लेते हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो गिनीज बुक (Guinness Book) ने शेयर किया है. उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स के पास अंडे (Egg) की पूरी ट्रे रखी है. व्हाइट टीशर्ट (White T-shirt) में नजर आ रहा शख्स कमाल की ट्रिक के साथ अपनी हथेली के उल्टी तरफ अंडे रखना शुरू करता है. शुरू में तो लगता है कि ये काम तो कोई भी आसानी से कर सकता है. मगर जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है तो समझ आने लगता है कि उल्टी हथेली पर एक साथ 18 अंडे रखना किसी भी लिहाज से आसान टास्क नहीं है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: भारी-भरकम पेड़ के नीचे दब जाती महिला, मगर सिगरेट ने बचा ली जान...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब गिनीज बुक gwrarabia का शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर से काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम इब्राहिम सादिक (Ibrahim Sadeq) है जो कि इराक (Iraq) के रहने वाले हैं. इब्राहिम की इस अनूठी ट्रिक को देख कई लोग हैरत में पड़ गए. एक यूजर ने ये वीडियो देखने के बाद लिखा कि अंडों को संभालना वैसे ही मुश्किल होता है. मगर इब्राहिम ने जिस तरीके से एक साथ 18 अंडों का अपने हाथ पर रखा वो वाकई कमाल है.