शख्स ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर बनाया रिकॉर्ड, हैरतअंगेज़ कारनामा देख नहीं कर पाएंगे यकीन - देखें Video

एक शख्स ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में बनाया है. पश्चिम अफ्रीका के बेनिन के ग्रेगरी डा सिल्वा ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर ये हैरतअंगेज़ कारनामा किया है.

शख्स ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर बनाया रिकॉर्ड, हैरतअंगेज़ कारनामा देख नहीं कर पाएंगे यकीन - देखें Video

शख्स ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर बनाया रिकॉर्ड

अंडे को संभालना कोई आसान काम नहीं है और अगर आप अपना संतुलन खो देते हैं, तो आप उन्हें तोड़ देंगे. एक शख्स ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में बनाया है. पश्चिम अफ्रीका के बेनिन के ग्रेगरी डा सिल्वा ने अपनी टोपी पर 735 अंडे रखकर ये हैरतअंगेज़ कारनामा किया है. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्रेगरी के करतब का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, " ग्रेगरी डा सिल्वा द्वारा टोपी पर रखे गए 735 अंडे."

ग्रेगरी को अपनी टोपी में इतनी बड़ी संख्या में अंडे लगाने में तीन दिन लगे. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने कहा, "पश्चिम अफ्रीका के बेनिन के ग्रेगरी ने चीन में सीसीटीवी के लिए जीडब्ल्यूआर स्पेशल शो में इस शानदार संतुलन रिकॉर्ड के लिए अंडे को अपनी टोपी में लगाने तीन दिन लगे"

देखें Video:

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे अबतक 61 हजार से ज्य़ादा लाइक्स मिल चुके हैं. ग्रेगरी के करतब से लोग हैरान हैं. एक यूजर ने कहा, 'एगसेलेंट. दूसरे ने मजाक में कहा, "दुनिया के सबसे बड़े अंडे की बौछार?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में, तुर्की की रुमेसा गेलगी, जो 7-फीट और 0.7-इंच की है, उनको गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स द्वारा 'दुनिया की सबसे लंबी जीवित महिला' बताया गया. उन्होंने इससे पहले 2014 में जीवित सबसे लंबी किशोरी का रिकॉर्ड अपने नाम किया था. अब तक की सबसे लंबी महिला चीन की ज़ेंग जिनलियान थी, जिसकी माप 1982 में मृत्यु से पहले 8 फीट 1 इंच थी.