पटरी पर खड़ी ट्रेन के नीचे से निकल रहा था शख्स, अचानक चल दी मालगाड़ी, फिर जो हुआ...

एक शख्स ने जल्दबाजी में रेल की पटरी पार करने के लिए अपनी जान ही खतरे में डाल दी. वीडियो में दिखाया गया है कि उस शख्स के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई.

पटरी पर खड़ी ट्रेन के नीचे से निकल रहा था शख्स, अचानक चल दी मालगाड़ी, फिर जो हुआ...

पटरी पर खड़ी ट्रेन के नीचे से निकल रहा था शख्स, अचानक चल दी मालगाड़ी

कुछ लोग अक्सर बहुत जल्दी में रहते हैं. उन्हें इतनी जल्दी रहती है कि 5 मिनट बचाने के चक्कर में वो अपनी जान पर खेल जाते हैं. फिर चाहे सिग्नल हो या फिर रेलवे क्रॉसिंग, उसे पार करने के लिए लोग नियमों को भी ताक पर रख देते हैं. सोशल मीडिया पर दुर्घटनाओं के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. इतना सब होने के बाद बावजूद भी लोगों को ये समझ नहीं आता कि सावधानी हटी, दुर्घटना घटी. अब बिहार के भागलपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने जल्दबाजी में रेल की पटरी पार करने के लिए अपनी जान ही खतरे में डाल दी. वीडियो में दिखाया गया है कि उस शख्स के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई.

यह वायरल वीडियो भागलपुर के कहलगांव रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है, जहां एक शख्स दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने के लिए ओवरब्रिज से जाने की बजाय पटरी पार करने के लिए वहां खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलने लगा. लेकिन, जैसे ही वह ट्रेन के नीचे गया, अचानक रेलगाड़ी चलने लगी और वह बीच में ही फंस गया. हालांकि, शख्स ने समझदारी से काम लिया और रेल की पटरी पर तबतक लेटा रहा, जब तक की उसके ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर नहीं गई.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

17 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ट्रेन की पटरी लेटा है, और आस-पास मौजूद लोग चिल्ला-चिल्लाकर उसे पटरी पर लेटे रहने को कह रहे हैं. शख्स पेट के बल पटरी पर लेटा रहता है. जब पूरी मालगाड़ी उसके ऊपर से निकल जाती है तब लोग उससे कहते हैं कि अब उठ जाओ. उसकी किस्मत इतनी अच्छी थी कि इस हादसे में उसे एक खरोंच तक नहीं आई. ट्रेन जाते ही वो तुंरत झटके से उठकर खड़ा हुआ और वहां से चल दिया. वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और वीडियो वायरल हो गया.
 

Featured Video Of The Day

गुजरात में बीजेपी की बड़ी जीत, हिमाचल में कांग्रेस की सरकार