शख्स ने खरीदी शापित पेंटिंग, लेते ही घर में हुईं अजीबोगरीब घटनाएं, बोला- बदल गया पूरा जीवन

पहले तो डैन को इन चीजों पर भरोसा नहीं हुआ इसलिए उसने पेंटिंग खरीद ली और घर लेकर आ गया. लेकिन, फिर कुछ ही दिनों बाद उसके घर में काफी अजीबोगरीब घटनाएं होने लगीं.

शख्स ने खरीदी शापित पेंटिंग, लेते ही घर में हुईं अजीबोगरीब घटनाएं, बोला- बदल गया पूरा जीवन

शख्स ने खरीदी शापित पेंटिंग, लेते ही घर में हुईं अजीबोगरीब घटनाएं

भूत, प्रेत, बुरा साया, आत्मा, चुड़ैल ऐसी कहानियां हम बचपन से सुनते आए हैं, लेकिन इनमें कितनी सच्चाई है ये किसी को भी नहीं पता. ये तो सिर्फ इंसान की अपनी सोच है कि वो ऐसी बातों पर कितना भरोसा करता है. इन बातों पर भरोसा तो नहीं किया जा सकता है, लेकिन हाल ही में एक शख्स ने कुछ ऐसा दावा किया है कि जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

वेबसाइट ऑडिटी सेंट्रल मुताबिक, डैन स्मिथ (बदला हुआ नाम) (Dan Smith) ने हाल ही में ई-बे वेबसाइट पर एक पेंटिंग (Man selling haunted painting on ebay) बेचने का विज्ञापन डाला है लेकिन, उसके साथ पेंटिंग के बारे में जो डीटेल लिखी है वो काफी हैरान कर देने वाली है. शख्स ने बताया, कि उसने एक मार्केट से 38 हजार रुपयों में एक पेंटिंग (Man buy creepy painting from market) खरीदी. जिसमें दो गुड़िया नजर आ रही थीं. पेंटिंग तो काफी क्यूट थी मगर उसे बेचने वाली महिला ने डैन को चेतावनी दी थी कि अगर वो इसे खरीदेगा तो उसके घर में भूत-प्रेत, नकारात्मकता और बैड लक का वास हो जाएगा.

पहले तो डैन को इन चीजों पर भरोसा नहीं हुआ इसलिए उसने पेंटिंग खरीद ली और घर लेकर आ गया. लेकिन, फिर कुछ ही दिनों बाद उसके घर में काफी अजीबोगरीब घटनाएं होने लगीं. उसने ईबे के अपने पोस्ट में बताया, कि उसको नींद आना बंद हो गई और घर में कीड़े-चूहे आने लगे. अचानक ही उसके एक पालतू कुत्ते, हैमस्टर की मौत भी हो गई जो बिल्कुल ठीक था. कुत्ते की मौत से डैन और भी ज्यादा टूट गया. उसे लगने लगा जैसे घर से खुशियां ही चली गईं.

फिर उसे एहसास हुआ कि ये सब उस पेंटिंग की ही वजह से हो रहा है. तब उसने पेंटिंग को ई-बे पर बेचने का फैसला किया. अब डैन सिर्फ 6 हजार रुपए में इस पेंटिंग को बेच रहा है. उन्होंने पेंटिंग के साथ छोटे कैप्शन में लिखा कि इस पर धूल जमी है और ये शापित है. खरीदने वाले ध्यान से खरीदें.

ये भी पढ़ें- 

जनता खुद भाजपा से लड़ रही, छठे-सातवें चरण में उसका खाता भी नहीं खुल पाएगा : अखिलेश यादव

3 बहनों ने एक ही शख्स को किया प्रपोज, खुशी से फूला नहीं समाया, उठाया लिया ये कदम

बाघ करने जा रहा था Attack, लंगूर ने जान बचाने के लिए चली चाल, अपने ही जाल में फंस गया टाइगर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉट टॉपिक : यूक्रेन में घायल हरजोत का खर्च उठाएगी सरकार, NDTV की खबर का असर