शख्स ने कोविड पाबंदियों में क्रिकेट खेलने के लिए पूछा, दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

एक यूजर ने ट्वीट किया, 'क्या हम सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के साथ क्रिकेट खेल सकते हैं...' इसी सवाल पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जवाब दिया. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

शख्स ने कोविड पाबंदियों में क्रिकेट खेलने के लिए पूछा, दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

दिल्ली पुलिस का जवाब काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर कई पोस्ट खास वजह से सुर्खियां बटोरती रहती है. इस बार दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की एक सोशल मीडिया पोस्ट बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल कोविड (Covid) की वजह से दिल्ली (Delhi) में वीकेंड पर खास पाबंदियां लागू की गई है. घर से बाहर निकलने वालों का चालान किया जा रहा था. ऐसे में एक शख्स ने घर से बाहर निकलने के लिए बड़ा अजीब सवाल पूछा. जिस पर दिल्ली पुलिस ने बड़ी ही दिलचस्प ढंग से जवाब दिया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो पोस्ट वायरल हो रही है, उसमें एक शख्स ने ट्विटर पर दिल्ली पुलिस से क्रिकेट के अंदाज में जवाब देने का फैसला किया. एक यूजर ने ट्वीट किया, 'क्या हम सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के साथ क्रिकेट खेल सकते हैं...' इसी सवाल पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जवाब दिया: "यह एक मूर्खतापूर्ण बात है, सर. यह अधिक सुरक्षित रहने का समय है. साथ ही, दिल्ली पुलिस कैचिंग में अच्छी है." 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के ट्वीट ने स्पष्ट किया कि आउटडोर क्रिकेट (Cricket) खेलना एक बुरा विचार है और वीकेंड लॉकडाउन में शामिल लोगों को पुलिस द्वारा नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए पकड़ा जा सकता है. इसे देखकर ट्विटर यूजर्स ने बहुत ही मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने इस जबाव को ‘ऐतिहासिक' करार दिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हमारे दिल्ली पुलिस के पास अच्छी बैटिंग तकनीक है, कभी गेंदबाजी ना करें'.

ये भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा ने पहली बार देखी तमिलनाडु की 70 हेयरपिन मोड वाली सड़क, फिर सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि पुलिस (Police) ने लोगों को खास अंदाज में जागरूक करने का काम किया हो. इससे पहले भी देशभर के कई राज्यों की पुलिस लोगों को समझाने के लिए क्रिएटिव पोस्ट का सहारा ले चुकी है. खास मुंबई (Mumbai Police) औऱ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) तो अक्सर अपने रोचक पोस्ट के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर सुर्खियां बटोरती रहती है.