पेट्रोल बचाने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, बैटरी और मोटर लगाकर बना दी इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर, लोग बोले- किसने बनाया ये मुजस्समा?

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने चार बैटरी और एक मोटर की मदद से स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को इलेक्ट्रिक बाइक बना डाला है.

पेट्रोल बचाने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, बैटरी और मोटर लगाकर बना दी इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर, लोग बोले- किसने बनाया ये मुजस्समा?

पेट्रोल बचाने के लिए शख्स ने किया धांसू जुगाड़, बैटरी और मोटर लगाकर बना दी इलेक्ट्रिक स्प्लेंडर

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने चार बैटरी और एक मोटर की मदद से स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को इलेक्ट्रिक बाइक बना डाला है. आइए देखते हैं कैसे किया गया है ये जुगाड़...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स स्प्लेंडर बाइक (Splendor Bike) के इलेक्ट्रिक वर्जन के साथ खड़ा नज़र आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पेट्रोल से चलने वाली स्प्लेंडर को 4 बैटरी और एक मोटर की मदद से जुगाड़ करके बिजली से चलने वाली बाइक बना दिया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को शख्स का ये जुगाड़ पसंद भी आ रहा है. क्योंकि इस जुगाड़ से बाइक को चलाने के लिए पेट्रोल की जरूरत नहीं पड़ेगी.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर punjab_vibe_1313 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग जुगाड़ करने वाले शख्स की जमकर तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने ये जुगाड़ देख अपना सिर पकड़ लिया है. आइए कमेंट में देखते हैं कि इस जुगाड़ के बारे में लोगों का क्या कहना है? एक यूजर ने लिखा- किसने बनाया है ये मुजस्समा. दूसरे ने लिखा- पेट्रोल बचाने का गजब जुगाड़. तीसरे यूजर ने लिखा- ये तो जनरेटर बाइक बन गई. इस जुगाड़ के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com