महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने बेटी के साथ किया दीपिका के गाने पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने बेटी के साथ किया दीपिका के गाने पर डांस, वायरल हुआ VIDEO

महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी ने किया दीपिका के गाने पर डांस.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वो बेटी दिविजा के साथ दीपिका पादुकोण के गाने 'मैं दीवानी हो गई...' पर डांस करती दिख रही हैं.  अमृता फडणवीस ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है. अमृता और बेटी दिविजा दीपिका पादुकोण के स्टाइल में डांस करती दिख रही हैं. यही नहीं, दोनों ने एक ही डिजाइन की ड्रेस पहनी थी. 

Video : सुरक्षाकर्मी करते रहे मिन्नतें, लेकिन नहीं मानीं महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता

देखें VIDEO:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amruta Fadnavis (@amruta.fadnavis) on

 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'फैमिली वेडिंग संगीत में बेटी दिविजा के साथ डांस करके बहुत अच्छा लग रहा है.' अमृता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इससे पहले अमृता स्‍वदेशी क्रूज अंगरिया में सेल्फी लेने के बाद चर्चा में आई थीं. अमृता फडणवीस क्रूज के एकदम किनारे जाकर बैठ गईं थी.

...जब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी से पुलिसवाले ने कहा...मैडम प्लीज यहां ऐसा मत कीजिए, देखें VIDEO

सीएम की पत्नी को वहां बैठ देख साथ आए सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए, क्योंकि वो जहां पर बैठी हुई थीं वह जगह खतरे से खाली नहीं थी, अगर थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो वह समुद्र में गिर जातीं और शायद क्रूज के नीचे भी आ सकती थीं. 

सीएम फडणवीस की पत्नी के 'कॉन्सर्ट' के टिकट बेचने की जिम्मेदारी पुलिस पर! कांग्रेस ने मांगा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमृता फडणवीस फिल्म 'जय गंगाजल' में भी भजन गा चुकी हैं. फिल्मकार ने कहा था कि उनकी मधुर आवाज से भजन को और अधिक गहराई मिली है. शास्त्रीय गायिका अमृता के भजन का मुखड़ा 'सब धन माटी..' है. अमृता फडणवीस अमिताभ बच्चन के साथ भी परफॉर्म कर चुकी हैं. उनका एक गाना रिलीज हुआ था जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ परफॉर्म किया था.