विज्ञापन
Story ProgressBack

मगरमच्छ को खाना खिला रही थी महिला, तभी जबड़े से झपट्ट लिया हाथ, जू घूमने आए शख्स ने दिखाई बहादुरी

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक मगरमच्छ उसकी ही देखभाल करने वाले पर बुरी तरह हमला करता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
मगरमच्छ को खाना खिला रही थी महिला, तभी जबड़े से झपट्ट लिया हाथ, जू घूमने आए शख्स ने दिखाई बहादुरी
खूंखार शिकारी का हमला देख डर से कांप उठे लगे, मच गई चीख पुकार

Magarmach Ka Video: कहते हैं कि जंगली जानवरों से जितनी दूरी बनाकर रखे उतना ही अच्छा है. अक्सर चिड़ियाघर घूमने पहुंचे कुछ लोग कूल बनने और रील या फोटो के चक्कर में कभी जाने-अनजाने खूंखार जानवरों को छेड़ने की गलती कर बैठते हैं, तो कभी जंगली जानवरों अपने आसपास लोगों की भीड़ को देखकर हमलावर होते नजर आते हैं. हाल ही में ऐसा ही पुराना वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें एक मगरमच्छ उसकी ही देखभाल करने वाले पर बुरी तरह हमला करता नजर आ रहा है.

मगरमच्छ ने जबड़ों से झपट्टा हाथ

वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के यूटा का बताया जा रहा है, जहां के स्केल्स एंड टेल्स रेप्टाइल्स सेंटर में साढ़े 8 फुट लंबे मगरमच्छ ने एक महिला संचालक पर अचानक हमला बोल दिया. इस दौरान वहां घूमने आए पर्यटक खूंखार शिकारी के इस खतरनाक हमले को देखकर हक्के-बक्के रह गए. कुछ समय के लिए वहां चीख-पुकार मच गई. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे कुछ बच्चे और बड़े मगरमच्छ के पिंजड़े के आसपास मौजूद होते हैं, तभी रेप्टाइल सेंटर की संचालक मगरमच्छ को दोपहर का भोजन खिलाने के लिए आती हैं. इसी बीच अचानक मगरमच्छ उसके हाथ को जबड़े से पकड़ कर खींच लेता है.

यहां देखें वीडियो

खूंखार शिकारी का हमला

वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला को टैंक के अंदर देख उसे बचाने के लिए एक विजिटर दौड़ पड़ता है. वह मगरमच्छ के मुंह से  जूकीपर का हाथ छुड़ाने की हर संभव कोशिश करने लगता है. यहां तक की उसे बचाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देता है. देखा जा सकता है कि, विजिटर मगरमच्छ के ऊपर चढ़कर बैठ जाता है, तभी सेंटर के अन्य कर्मचारी महिला को किसी तरह मगरमच्छ से छुड़ाकर दूर ले जाते हैं. यह घटना 2021 की बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है. वीडियो देख चुके लोग उस शख्स की बहादुरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, जिसने खुद की जान की परवाह किए बगैर महिला को बचाया.

हमले में टूटीं हाथ की हड्डियां

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में 48 साल का विजिटर पूरी तरह सुरक्षित रहा, जबकि 31 साल की महिला की कलाई और हाथ की हड्डियां टूट गई थीं. यही वजह थी कि, डॉक्टर्स को तुरंत ही उसकी सर्जरी करनी पड़ी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दूल्हे ने मेहमानों के सामने लाजवाब डांस कर दुल्हन को किया इंप्रेस, Video देख फिदा हुईं लड़कियां, करने लगीं ये डिमांड
मगरमच्छ को खाना खिला रही थी महिला, तभी जबड़े से झपट्ट लिया हाथ, जू घूमने आए शख्स ने दिखाई बहादुरी
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Next Article
54 साल की 'आंटी' चलीं गजगामिनी चाल, अदाओं पर अटका Netflix का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;