तालाब में मगमरमच्छों के लिए खाना डाल रहा था शख्स, तभी झपट पड़ा मगमरमच्छों का झुंड, देखें खौफनाक मंजर

वायरल वीडियो में मगरमच्छों से भरे तालाब के सामने खड़े होकर एक शख्स उन्हें खाना खिला रहा है, लेकिन अगले ही पल जो होता है, उस खौफनाक मंजर को देखकर आपके भी हाथ-पैर फूल जाएंगे.

तालाब में मगमरमच्छों के लिए खाना डाल रहा था शख्स, तभी झपट पड़ा मगमरमच्छों का झुंड, देखें खौफनाक मंजर

आदमखोर जानवरों के सामने शख्स ने फेंका मीट, एक साथ झपट पड़ा मगमरमच्छों का झुंड

पानी का शैतान कहे जाने वाले मगरमच्छों से भला कौन वाक़िफ़ नहीं होगा. ये दरियादिल आदमखोर जानवर अपने शिकार को पलभर में चीड़ फाड़ कर एक कर देते हैं, जिनसे इंसान तो इंसान जंगल का राजा भी खौफ खाता है. सोचिए अगर कभी कोई खूंखार मगरमच्छ (Crocodile attack video) आपके सामने आ जाये तो क्या होगा, सोचकर भी डर के मारे पसीने छूट जाएंगे, लेकिन कुछ लोगों को खतरों से खेलने का शौक होता है, जो इन मगरमच्छों को भी पालतू जानवर की तरह ट्रीट करने लगते हैं, लेकिन कई बार यही गलती जान पर बन आती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मगरमच्छों से भरे तालाब के सामने खड़े होकर एक शख्स उन्हें खाने के लिए मीट का टुकड़ा (Man feeding crocodiles video) दे रहा है, लेकिन अगले ही पल जो देखने को मिलता है, उसे देखकर आपके भी हाथ-पैर फूल जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

शख्स को खाने झपट्टा मगरमच्छ

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक साथ कई मगरमच्छ तालाब में घूमते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक शख्स उनके सामने खड़ा नजर आ रहा है, जो कि मगरमच्छों को खाना खिलाता दिख पड़ रहा है. शख्स मगरमच्छों के झुंड के बीच एक मीट का टुकड़ा हवा में उछालते हुए उनकी ओर फेंकता है, जिसे वो एक पल में ही चट कर जाते हैं. इस बीच एक मगरमच्छ मीट के टुकड़े को दरकिनार कर शख्स को खाने के लिए उसकी ओर बढ़ता नजर आता है, लेकिन तभी शख्स अपने हाथ में थामे लंबे फावड़े से उसके ऊपर हमला कर देता है, जिसके बाद गुस्से से तिलमिलाता मगरमच्छ अपना मुंह फाड़कर शख्स को डराने लगता है, लेकिन वीडियो को देखकर लग रहा है जैसे शख्स को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

पानी के शैतान मगरमच्छ का खौफनाक वीडियो

सोशल मीडिया प्लटफॉर्म ट्विटर पर इस डरा देने वाले वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 4.9 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. यूं तो अक्सर जू या फिर किसी नेचर पार्क में कई बार ऐसे आदमखोर जीवों की देखभाल करने वाले लोगों को ऐसा रिस्क उठाते देखा जाता है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अगर किसी का पैर फिसल जाए और वो सीधे पानी में जा गिरे तो क्या होगा.' 

ये भी देखें-पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com