विज्ञापन
This Article is From Apr 04, 2018

पाकिस्तान की लड़की को हुआ मुंबई के लड़के से प्यार, भारत आते ही हुआ ये हादसा

Humans of Bombay ने अपने फेसबुक पेज पर उनकी खूबसूरत लव स्टोरी शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे एक कराची की लड़की को मुंबई के लड़के से प्यार होता है और कैसे फिर वो भारत आकर रहती हैं.

पाकिस्तान की लड़की को हुआ मुंबई के लड़के से प्यार, भारत आते ही हुआ ये हादसा
सोशल मीडिया पर साराह हुसैन की खूबसूरत लव स्टोरी काफी वायरल हो रही है.
नई दिल्ली: कहा जाता है जहां प्यार हो तो कोई सरहद उसे रोक नहीं सकती. ऐसा ही हुआ कराची की लड़की के साथ. उसे मुंबई के लड़के से प्यार हुआ. सोशल मीडिया पर साराह हुसैन की खूबसूरत लव स्टोरी काफी वायरल हो रही है. Humans of Bombay ने अपने फेसबुक पेज पर उनकी खूबसूरत लव स्टोरी शेयर की. उन्होंने बताया कि कैसे एक कराची की लड़की को मुंबई के लड़के से प्यार होता है और कैसे फिर वो भारत आकर रहती हैं. प्यार, रोमांस और विवाह के आइडिया ने फेसबुक पर लोगों का दिल जीत लिया है.  पोस्ट में सराह ने बताया कि कैसे उनको अपने दोस्त मुस्तफा दाऊद से शादी की और मुंबई में आकर वो रहने लगीं. 

शराब के नशे में छत पर चढ़ गया शख्स और सो गया किनारे पर, जिसने भी देखा रुक गईं उसकी सांसें
 
humans of bombay post fb

बता दें, शादी के बाद साराह और मुस्तफा की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. भारत आते ही उनकी घंटो तक कस्टम्स और सेक्यूरिटी चेक में चेकिंग की गई. उनको ऐसा लगा जैसे उनका हनीमून सरकारी दफतरों में ही होगा. शादी के दो महीने बाद ही वो पति के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं और उनके पति की जॉब चली गई. इस हादसे के बाद किसी ने उनका साथ नहीं दिया. 

बच्चों ने घर से निकाला तो तीन दिन तक बैठी रही सड़कों पर, बेटा बनकर आया पुलिसवाला और किया ऐसा

जिसके बाद साराह और मुस्तफा की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी थी. दोनों ने छोटी जॉब्स ढूंढने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ. जिसके बाद तीन महीने तक साराह डिप्रेशन में रहीं. उन्होंने अपने घर में कुछ नहीं बताया. वो रात भर रोती थीं और पति मुस्तफा उस वक्त परेशान रहते थे. उन्होंने बताया- हमारे पास खाने तक के पैसे नहीं थे. हम रात को पैदल निकलते थे और एक ही आइसक्रीम शेयर करते थे. उस वक्त मैंने दुख की घड़ी में पुराने यादें याद कीं जब हमने साथ में अच्छा समय बिताय था. उसके बाद मैंने सोच लिया कि अब जो है वो मुस्तफा ही हैं. हर मौकों पर मैं मुस्तफा का साथ दूंगी. जिसके बाद उनके पास आईडिया आया कि क्यों न पाकिस्तान में जो वो मेक-अप आर्टिस्ट का काम किया करती थीं क्यों न यहां शुरू किया जाए. 

13 साल ड्राइवर बनकर ढूंढ रहा था अपनी बेटी को, 24 साल बाद आया एक कॉल और...



उसके बाद उनके पति मुस्तफा ने उनका साथ दिया और मार्केटिंग करना शुरू किया. जिसके बाद उन्हें अच्छे खासे क्लाइंट्स मिलना शुरू हो गए. जिसके बाद मुस्तफा ने हर मौकों पर साथ दिया और दोनों की जिंदगी फिर ट्रैक पर आ गई. अब साराह मेक-अप आर्टिस्ट का काम करती हैं और मुस्तफा उनकी बिजनेस में मदद करते हैं. एक अप्रैल को उनकी ये स्टोरी शेयर हुई थी. जिस पर 7 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिले और 300 से ज्यादा लोगों ने उनकी स्टोरी को शेयर किया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
क्या आप जानते हैं पंचामृत बनाने की सही विधि? विदेशी शेफ ने सिखाया शुद्ध देसी तरीका, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
पाकिस्तान की लड़की को हुआ मुंबई के लड़के से प्यार, भारत आते ही हुआ ये हादसा
आईफोन के हैं शौकीन, तो जाने किस देश में कितने दिन करना पड़ेगा काम? तब जाकर खरीद पाएंगे iPhone 16
Next Article
आईफोन के हैं शौकीन, तो जाने किस देश में कितने दिन करना पड़ेगा काम? तब जाकर खरीद पाएंगे iPhone 16
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com