शख्स ने अनोखी बीमारी बताकर मांगा E-pass, फोटो शेयर कर IAS बोला- 'भाई थोड़ा रुक जाओ...'

बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. क्योंकि, एक शख्स ने ई-पास बनवाने के लिए जो वजह बताई है, उसे जानकर सभी हैरान हैं. अब उसी ई-पास की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

शख्स ने अनोखी बीमारी बताकर मांगा E-pass, फोटो शेयर कर IAS बोला- 'भाई थोड़ा रुक जाओ...'

शख्स ने अनोखी बीमारी बताकर मांगा E-pass, फोटो शेयर कर IAS बोला- 'भाई थोड़ा रुक जाओ...'

देशभर में लोग इन दिनों कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहे हैं. इससे संक्रमित होने से लोगों को बचाने के लिए सभी राज्यों में कड़ी पाबंदियां लगा दी गईं हैं. कुछ राज्यों में सख्ती से लॉकडाउन (Lockdown) भी लगा दिया गया है. लॉकडाउन में कहीं भी आने जाने के लिए लोगों के लिए ई-पास (E-Pass) बनवाना अनिवार्य कर दिया गया है. इसी बीच बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. क्योंकि, एक शख्स ने ई-पास बनवाने के लिए जो वजह बताई है, उसे जानकर सभी हैरान हैं. अब उसी ई-पास की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोग अपने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

बिहार (Bihar) में अगामी 15 मई तक लॉकडाउन लागू है. इस दौरान अगर किसी को कहीं जाना है तो उसके ले ई-पास बनवाना जरूरी है. लेकिन, पूर्णिया में एक शख्स ने पिंपल्स (Pimples) के इलाज के लिए डीएम से ई-पास देने की गुजारिश की है. जिसे देखकर डीएम भी हैरान रह गए और उन्होंने इस आवदेन को ट्विटर पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूर्णिया के डीएम ने राहुल कुमार (Purnia DM Rahul Kumar) ने ई-पास की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘ लॉकडाउन के कारण ई-पास बनवाने के लिए ज्यादातर वास्तविक आवेदन होते हैं. लेकिन, कई बार हमें इस तरह की रिक्वेस्ट भी मिलती है. तुम्हारे कील-मुहांसों का इलाज इंतजार कर सकता है'. लोग अब इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग तो इस पोस्ट पर मजे ले रहे हैं, तो वहीं कुछ डीएम साहब को मेडिकल साइंस के बारे में भी बता रहे हैं.