जवाब दे रही थी रिक्शा वाले की हिम्मत, तभी पीछे से आ रहे ऑटो वाले ने दिखाई इंसानियत, इस तरह की मदद

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को भारी भरकम सामान से लदी गाड़ी को खींचते देखा जा रहा है. वीडियो में आगे जो देखने को मिलता है, उसे देखकर यकीनन आपका दिल भी पसीज जाएगा.

जवाब दे रही थी रिक्शा वाले की हिम्मत, तभी पीछे से आ रहे ऑटो वाले ने दिखाई इंसानियत, इस तरह की मदद

रिक्शा वाले की ऑटो वाले ने इस तरह की मदद, अब दिल जीत रहा है वीडियो

दो वक्त की रोटी के लिए कितनी मेहनत लगती हैं, ये वही बता सकता है, जिसने इसके लिए कड़ी दोपहरी में पसीना बहाया हो. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही दिल पसीज देने वाला वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को भारी भरकम सामान से लदे रिक्शा ठेला गाड़ी को खींचते देखा जा रहा है. वीडियो में आगे जो देखने को मिलता है, उसे देखकर यकीनन आपका दिल भी पसीज जाएगा. इंसानियत से भरे इस वीडियो को देखकर लोग शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

एक उम्र के बाद जब शरीर आराम मांगता है, उस समय में ज्यादातर लोग खून पसीना बहाकर दो वक्त की रोटी का जुगाड़ कर पाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी दिल छू लेने वाली और भावुक कर देने वाली स्टोरी वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ दिल जीत लेते है. ऐसा ही एक इंसानियत से भरा वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स भारी भरकम सामान से लदी गाड़ी को कड़ी धूप में अकेले ही खींचता नजर आ रहा है. इस दौरान पीछे से आ रहा एक लोडिंग ऑटो रिक्शा चालक, बुजुर्ग शख्स को सामान से लदी गाड़ी खींचने में कुछ इस तरह मदद करता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 1 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 14 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'उदारता और इंसानियत से बढ़कर कुछ भी नहीं.' वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया, मेरा दिन बन गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिल छू लेने वाला वीडियो.'

ये भी देखें- महिमा चौधरी अपनी बेटी आर्यना चौधरी के साथ निकलीं बाहर, दिखा कूल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com