आइसक्रीम वाले के मजाक से परेशान होकर रोने लगी बच्ची, गुस्साकर बच्ची ने जो किया, आप भी करेंगे तारीफ

वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, एक छोटी लड़की तुर्की आइसक्रीम विक्रेता द्वारा आइसक्रीम देने की स्टाइल के बाद गुस्से में दिख रही है.

आइसक्रीम वाले के मजाक से परेशान होकर रोने लगी बच्ची, गुस्साकर बच्ची ने जो किया, आप भी करेंगे तारीफ

आइसक्रीम वाले के मजाक से परेशान होकर रोने लगी बच्ची

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, तो पूरी उम्मीद है कि आपने ऐसे वीडियो जरूर देखे होंगे जिसमें तुर्की आइसक्रीम विक्रेता (Turkish ice cream sellers) कैसे ग्राहकों के साथ मज़ाक करते हैं. चाहे छोटे बच्चे हों या बड़े, तुर्की आइसक्रीम लेना इतना आसान नहीं है जैसा कि आपने कई वीडियो में देखा होगा. अब, एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, एक छोटी लड़की तुर्की आइसक्रीम विक्रेता द्वारा आइसक्रीम देने की स्टाइल के बाद गुस्से में दिख रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी लड़की गुस्से में दिख है और रो रही है क्योंकि आइसक्रीम बेचने वाला उसे बरगलाने के मूड में था. वह आइसक्रीम कोन उसके बहुत पास ले आया, फिर उसे दूर ले गया और उसे लगातार परेशान करता रहा. छोटी बच्ची धैर्य खो रही थी और वह उस शख्स पर चिल्लाने लगती है. हालांकि, आइसक्रीम विक्रेता टस से मस नहीं हुआ. उसके रोने के बाद ही इस शख्स ने उसे आइसक्रीम थमा दी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमेंट सेक्शन ROFL इमोजीस से भरा हुआ है. हालांकि, कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्हें छोटी बच्ची के रोने पर तरस आ गया.