छोटे बच्चे ने Turkish Ice-Cream विक्रेता को चखाया मज़ा, पकड़कर खींच ली छड़ी, आइसक्रीम छीनकर किया कुछ ऐसा

तुर्की के आइसक्रीम विक्रेता (Turkish ice-cream seller) को एक छोटे बच्चे के साथ अपने ही मज़ाक का स्वाद चखना पड़ गया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

छोटे बच्चे ने Turkish Ice-Cream विक्रेता को चखाया मज़ा, पकड़कर खींच ली छड़ी, आइसक्रीम छीनकर किया कुछ ऐसा

छोटे बच्चे ने Turkish Ice-Cream विक्रेता को चखाया मज़ा

क्या आपने कभी तुर्की आइसक्रीम (Turkish ice-cream) स्टॉल की मजेदार ट्रिक को एन्जॉय किया है? अगर हां, तो आप जरूर जानते होंगे कि वे आपको आसानी से आइसक्रीम कोन नहीं देते हैं. कुछ ट्विस्ट और टर्न और ट्रिक्स के बाद, आपको खास आइसक्रीम का स्वाद चखने को मिलता है. हालांकि, तुर्की के आइसक्रीम विक्रेता (Turkish ice-cream seller) को एक छोटे बच्चे के साथ अपने ही मज़ाक का स्वाद चखना पड़ गया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. हमें उम्मीद है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

IPS अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS officer Dipanshu Kabra) द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में एक लड़के को तुर्की के एक आइसक्रीम विक्रेता के स्टाल के सामने खड़ा दिखाया गया है. जैसे ही क्लिप आगे बढ़ती है, आइसक्रीम बेचने वाला लड़के के साथ शरारत करने की कोशिश करता है, जैसा की वो अपने हर ग्राहक के साथ करता है. लेकिन, छोटा लड़का विक्रेता की छड़ी को कसकर पकड़ लेता है और आइसक्रीम छीन लेता है और धीरे-धीरे अपनी आइसक्रीम खाकर फ्रेम से बाहर निकल जाता है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "आपको हमेशा अपने जैसे मिलते हैं या इससे भी बेहतर." इस वीडियो को अबबतक 224 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई मजेदार कमेंट भी मिल रहे हैं. लोग इस क्लिप को देखकर खुश हो गए और उन्होंने कमेंट किया कि कैसे लड़का आइसक्रीम बेचने वाले को मज़ा चखाने में में कामयाब रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गंगा नदी में नाव पर हुक्का पीने और चिकन बनाने का वीडियो हुआ वायरल, जांच जारी