पुलिसकर्मी के पास दौड़कर गई छोटी बच्ची, फिर सामने खड़े होकर किया सलाम, Video ने जीता लोगों का दिल

इसे केरल पुलिस (Kerala Police) के आधिकारिक प्रोफाइल द्वारा इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया गया था और इसमें एक छोटी बच्ची है.

पुलिसकर्मी के पास दौड़कर गई छोटी बच्ची, फिर सामने खड़े होकर किया सलाम, Video ने जीता लोगों का दिल

पुलिसकर्मी के पास दौड़कर गई छोटी बच्ची, फिर सामने खड़े होकर किया सलाम

इंटरनेट ऐसे वीडियो से भरा पड़ा है जो दिखाते हैं कि कैसे देश भर के पुलिस अधिकारी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं. बहरहाल, आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह आपको थोड़ा गदगद कर देगा. इसे केरल पुलिस (Kerala Police) के आधिकारिक प्रोफाइल द्वारा इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया गया था और इसमें एक छोटी बच्ची है.

वीडियो में दिख रहा है कि छोटी बच्ची दौड़कर कार के पास खड़े पुलिसकर्मी के पास पहुंच जाती है. नन्ही बच्ची अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कराहट के साथ पुलिस वाले को सलाम करती है. पुलिसकर्मी भी सलामी के साथ उसके प्यारे हावभाव का जवाब देता है.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "कुंजुमोल की ओर से बधाई". वीडियो को 54 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. लोगों ने सिपाही की जमकर तारीफ की. कई लोगों ने लिखा कि कैसे प्यारे वीडियो ने उनका दिन बना दिया.

देखें Video:

यह कुछ ही समय पहले की बात है जब गुजरात में एक पुलिस वाले ने एक छात्रा को उसके परीक्षा केंद्र पर समय पर पहुंचने में मदद की थी. ऐसी ही एक घटना कोलकाता में हुई जब एक पुलिसकर्मी ने एक छात्र को उसके परीक्षा केंद्र तक ले जाने के लिए एक ग्रीन कॉरिडोर बनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसी कहानियां निश्चित रूप से समाज को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाती हैं. क्या आपको नहीं लगता?