शेर की तरह दहाड़ लगाती है ये छोटी बच्ची, आवाज़ सुन उड़े लोगों के होश, फिर भी क्यूटनेस के हुए दीवाने, Video वायरल

वीडियो में रिले को असली शेर की दहाड़ के साथ हवा में सांस लेते और फिर बाहर छोड़ते हुए देखा जा सकता है.

शेर की तरह दहाड़ लगाती है ये छोटी बच्ची, आवाज़ सुन उड़े लोगों के होश, फिर भी क्यूटनेस के हुए दीवाने, Video वायरल

शेर की तरह दहाड़ लगाती है ये छोटी बच्ची

शेर की दहाड़ (lion roar) की नकल करती एक छोटी बच्ची (Little Girl) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. प्यारी बच्ची, Riley Kay Scott ने अपनी शक्तिशाली आवाज़ की नकल से दर्शकों को प्रभावित किया है. रिले की मां एमी ने क्लिप को एक्स पर साझा किया. वीडियो में रिले को असली शेर की दहाड़ के साथ हवा में सांस लेते और फिर बाहर छोड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, इतनी कम उम्र में इतनी ताकतवर दहाड़ पैदा करने की रिले की क्षमता पर हैरानी जताई जा रही है.

25 अप्रैल को अपलोड किए जाने के बाद से वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किया, कुछ ने कहा कि इस तरह के कौशल में महारत हासिल करना बड़ों की तुलना में बच्चों के लिए आसान है.

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे लगता है कि यह उन चीज़ों में से एक है, अगर आपने इसे एक बच्चे के रूप में नहीं सीखा है, तो आप शायद इसे एक वयस्क के रूप में नहीं सीख पाएंगे." दूसरे ने लिखा, "बच्चे बहुत तेजी से सीखते हैं और जो कुछ भी ठान लेते हैं उसे करने में सक्षम होते हैं. इसीलिए, एक माता-पिता के रूप में, आपको अपने बच्चे को हमेशा यह बताना चाहिए कि इस दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है जो वे नहीं कर सकते.

ये Video भी देखें: Mumbai: स्टडी में खुलासा- वाहनों से हो रहा सबसे ज़्यादा प्रदूषण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com