छोटी बच्ची ने कुत्ते के साथ झूले पर की खूब मस्ती, दोनों ने ऐसे उतारी एक दूसरे की नकल, दिल जीत लेगा वीडियो

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. ये वीडियो और एक छोटी बच्ची और कुत्ते का है, जिसमें दोनों झूले पर खूब मस्ती कर रहे हैं. ऐसा मजेदार वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा हो.

छोटी बच्ची ने कुत्ते के साथ झूले पर की खूब मस्ती, दोनों ने ऐसे उतारी एक दूसरे की नकल, दिल जीत लेगा वीडियो

छोटी बच्ची ने कुत्ते के साथ झूले पर की खूब मस्ती, दोनों ने ऐसे उतारी एक दूसरे की नकल

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों और कुत्तों के मजेदार और प्यारे वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल खुश हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. ये वीडियो और एक छोटी बच्ची और कुत्ते का है, जिसमें दोनों झूले पर खूब मस्ती कर रहे हैं. ऐसा मजेदार वीडियो शायद ही आपने पहले कभी देखा हो.

वायरल हो रहे इस वीडियो में अमेरिका के व्योमिंग के पहाड़ी राज्य से एक 3 साल की बच्ची एलेक्स को दिखाया गया है, जो अपने सबसे अच्छे दोस्त, कोना, दो साल के रोट्विलर (कुत्ते) के साथ कूद रही है. कुत्ता, छोटी बच्ची की नकल करते हुए दिखाई दे रहा है. दोनों का मस्ती भरा ये वीडियो काफी मजेदार और प्यारा है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को एलेक्स के माता-पिता ने 5 मई को शेयर किया था.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में एलेक्स की मां को कैमरे के पीछे से हंसते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में एलेक्स, एक पिंक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है, कुत्ते भी उसकी नकल कर रहा है और झूले पर बच्ची की तरह ही कूद रहा है. कुत्ता खुशी से लड़की के चारों ओर घूम रहा है. वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है,  अबतक इसे 112,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.