स्कूल के पहले दिन डरा हुआ था नन्हा स्टूडेंट, बच्चे को खुश करने के लिए टीचर ने बम बम बोले गाने पर किया मज़ेदार डांस

शख्स अपने छोटे छात्र को खुश करने के लिए आमिर खान के लोकप्रिय गीत 'बम बम बोले' पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है.

स्कूल के पहले दिन डरा हुआ था नन्हा स्टूडेंट, बच्चे को खुश करने के लिए टीचर ने बम बम बोले गाने पर किया मज़ेदार डांस

बच्चे को खुश करने के लिए टीचर ने किया मज़ेदार डांस

एक नए स्टूडेंट को स्कूल के पहले दिन सहज महसूस कराने के लिए एक टीचर के अनोखे नजरिए को दिखाने वाले एक वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को मंत्रमुग्ध कर दिया है. शिक्षक द्वारा खुद इंस्टाग्राम पर साझा की गई क्लिप में, शख्स अपने छोटे छात्र को खुश करने के लिए आमिर खान के लोकप्रिय गीत 'बम बम बोले' पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है: "उसे अपनी डांस क्लास में सहज बनाना. क्योंकि यह उसके स्कूल का पहला दिन है."

जैसे ही वीडियो शुरू होता है, हम स्कूल की ड्रेस पहने एक छोटे बच्चे को रोते हुए देखते हैं, जो स्कूल के नए माहौल से घबराया सा लग रहा है. लेकिन फिर, शिक्षक तारे ज़मीन पर गाने पर डांस करके उसे खुश करने की कोशिश करता है. शिक्षक लड़के के साथ बैठता है और गाने के बोल को खूबसूरती से प्रस्तुत करता है. वह शख्स अपने छोटे छात्र के साथ डांस करने की कोशिश करता है और बाद में वीडियो में वह उसे अपनी बाहों में उठा लेता है और उसके साथ डांस करता है. कक्षा में अन्य बच्चों को टीचर के डांस से मिल रही पॉजिटिव एनर्जी और उत्साहित माहौल को उजागर करते हुए आनंद लेते देखा जा सकता है.

देखें Video:

उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "स्कूल का पहला दिन हमेशा कठिन होता है. उन्हें सहज बनाना शिक्षकों का कर्तव्य है." यह वीडियो इंस्टाग्राम पर लगभग 10 मिलियन व्यूज के साथ वायरल हो गया है. उस शख्स के दिल को छू लेने वाले भाव ने कई दर्शकों को उन शिक्षकों के प्रति प्रेरित और आभारी महसूस कराया है, जो अपने छात्रों का समर्थन करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं. अगर प्यार और करुणा के साथ ध्यान दिया जाए, तो शिक्षक-छात्र का रिश्ता जीवन भर चलने वाले एक मजबूत बंधन के रूप में खड़ा हो सकता है. 

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: रेलवे स्टेशन पर नींद में यात्रियों की जेब काट रहे चोर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com