बर्गर ना मिलने पर नाराज़ हो गया बच्चा, बोला- मैं भूखा ही सो जाऊंगा, कोई मत करो ऑर्डर, Viral Video ने जीता लोगों का दिल

बच्चा बर्गर ना मिलने पर काफी नाराज है और गुस्से में अपनी बहन से बात करते हुए कह रहा है कि मुझसे बात नहीं करो और मेरे लिए बर्गर मत ऑर्डर करो. वो बहन से कहता है, तुम अपना बर्गर जल्दी से खा लेना मैं नहीं खाऊंगा, सही है.

बर्गर ना मिलने पर नाराज़ हो गया बच्चा, बोला- मैं भूखा ही सो जाऊंगा, कोई मत करो ऑर्डर, Viral Video ने जीता लोगों का दिल

बर्गर ना मिलने पर नाराज़ हो गया बच्चा, बोला- मैं भूखा ही सो जाऊंगा, कोई मत करो ऑर्डर

कई बार ऐसा होता है कि हमें किसी चीज को खाने का इतना मन करता है कि हम उस चीज के ना मिलने पर परेशान हो जाते हैं. खासतौर पर तब जब आपको भूख लगी हो और आपका मन कुछ खाने का कर रहा है और आपको वो ना मिले. ऐसा ही कुछ हुआ एक छोटे बच्चे (Little Boy) के साथ जो बर्गर (Burger) ना मिलने पर नाराज हो गया. छोटे बच्चे का यही वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का दिल जीत रहा है.

देखें Video:

1 मिनट 18 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा काफी नाराज है और अपनी बहन से बात कर रहा है. बच्चा बर्गर ना मिलने पर काफी नाराज है और गुस्से में अपनी बहन से बात करते हुए कह रहा है कि मुझसे बात नहीं करो और मेरे लिए बर्गर मत ऑर्डर करो. वो बहन से कहता है, तुम अपना बर्गर जल्दी से खा लेना मैं नहीं खाऊंगा, सही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर मोहम्मद फ्यूचरवाला ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, बर्गर के लिए इतनी नाराजगी भी ठीक नहीं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भूखा मत सोने दो भाई. दूसरे ने लिखा, इसकी नाराजगी का जवाब नहीं, सो स्वीट.