टोल कलेक्टर बनी नन्ही चिड़िया, बिना टोल लिए किसी गाड़ी को जाने नहीं देती है, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साथ कई नन्ही चिड़िया एक गाड़ी के पास बैठी रहती हैं. फुदकते-फुदकते वो कुछ इशारा करती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गाड़ी में बैठा एक शख्स उस नन्ही चिड़ियों को खाने के लिए फ्रेंच फ्राइज देता है.

टोल कलेक्टर बनी नन्ही चिड़िया, बिना टोल लिए किसी गाड़ी को जाने नहीं देती है, देखें वायरल वीडियो

नन्ही चिड़िया बहुत ही प्यारी होती है. फुदकते-फुदकते आती है और हमारा मन बहलाती है. सोशल मीडिया पर चिड़ियों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें हंसी भी आती है और हमें अच्छा भी लगता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक साथ कई प्यारी चिड़िया रानी आती हैं और एक गाड़ी के साइड मिरर पर बैठ जाती हैं. वीडियो देखने के बाद ऐसा लगता है कि नन्ही चिड़िया टोल टैक्स मांग रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साथ कई नन्ही चिड़िया एक गाड़ी के पास बैठी रहती हैं. फुदकते-फुदकते वो कुछ इशारा करती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा पसंद किए जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गाड़ी में बैठा एक शख्स उस नन्ही चिड़ियों को खाने के लिए फ्रेंच फ्राइज देता है. जैसे ही चिड़िया रानी उसे अपनी चोंच से उठाती है, वो फुर्र से उड़कर भाग जाती है. उसके बाद दूसरी चिड़िया आती है, ऐसे करत-करते कई चिड़िया आ जाती हैं. गाड़ी में बैठा शख्स सभी चिड़ियों को फ्रेंच फ्राइज देता है. लोगों को चिड़ियों का ये अंदाज़ बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने @ipskabra नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- नन्हे #TollCollectors... भले ही ये ज़्यादा टोल वसूलते हैं, पर देने वाले को खुशी ही होगी... ???? अभी तक इस वीडियो पर 22 हज़ार व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने कमिल रहे हैं.

वीडियो देखें-आश्रम अंडरपास ट्रायल बेस पर खुला, 410 मीटर लंबा है अंडरपास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com