विज्ञापन

मोड़ पर रास्ता रोककर खड़ा हो गया बब्बर शेर, बाइक सवारों के फूल गए हाथ पैर, खौफनाक मंजर को देख लोग बोले- गली में आज...

Sher Ka Video: सोचिए क्या हो जब आप मजे से अपनी ही धुन में किसी रास्ते से गुजर रहे हो और तभी का आमना-सामना जंगल के राजा से हो जाए, तो यकीनन किसी की भी हालत खस्ता हो जाएगी, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है.

मोड़ पर रास्ता रोककर खड़ा हो गया बब्बर शेर, बाइक सवारों के फूल गए हाथ पैर, खौफनाक मंजर को देख लोग बोले- गली में आज...
कैमरे में कैद हुआ रोंगटे खड़ कर देने वाला मंजर, सोमनाथ की गलियों में शेर का आतंक

Sher Ke Gali Me Ghumne Ka Video: गुजरात के सोमनाथ से एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी डर के मारे चीखें निकल जाएंगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक खूंखार बब्बर शेर गली में घूमता नजर आ रहा है, जिसमें बाइक सवार दो युवकों का आमना-सामना शेर से होते देखा जा सकता है. शेर को देखकर बाइक सवारों के डर के मारे पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर आप उनके डर का अंदाजा लगा सकता है. वीडियो में दिख रहा नजारा यकीनन रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

गली में मंडराता दिखा शेर (Lion Viral Video)

सोचिए क्या हो जब आप मजे से अपनी ही धुन में किसी रास्ते से गुजर रहे हो और तभी का आमना-सामना जंगल के राजा से हो जाए, जो आपके रास्ते पर दीवार बनकर खड़ा हो, तो यकीनन मौत को सामने देखकर किसी की भी हालत खस्ता हो जाएगी, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में बाइक सवारों की समझदारी भरे कदम ने उनको मौत के मुंह में से जाने से बचा लिया. चौंका देने वाले इस वीडियो में एक शेर गली में टहलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे देख कर हैरान हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज स्पष्ट रूप से दिखाता है कि कैसे दो युवक बाइक पर गली में जा रहे हैं और अचानक उनकी नजर एक शेर पर पड़ती है.

यहां देखें वीडियो

दिल दहला देने वाला CCTV फुटेज वायरल (Gujarat Somnath scary video)

फुटेज में देखा जा सकता है कि बाइक सवार युवक पहले तो कुछ क्षण के लिए स्तब्ध रह जाते हैं, लेकिन फिर वे एक अद्भुत रिएक्शन देते हैं. शेर को देख कर उनकी प्रतिक्रिया किसी को भी चौंका सकती है. दोनों युवक न केवल घबराते हैं, बल्कि वे अपनी बाइक को तुरंत पीछे खींच लेते हैं और शेर की तरफ से दूर हो जाते हैं. यह पल बेहद असामान्य और मजेदार दोनों है, क्योंकि शेर की उपस्थिति किसी रोमांचक फिल्म के सीन से कम नहीं लग रही. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा रखा है. लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और कुछ तो इसे 'बाइक से शेर की सैर' का नाम भी दे रहे हैं. कई यूजर्स ने तो यह तक कहा है कि, इस घटना ने उनके दिन को बना दिया है.

मोड़ पर रास्ता रोककर खड़ा हो गया बब्बर शेर (Lion Roaming In Residential Colony)

गुजरात में वन्यजीवों की इस प्रकार की उपस्थिति आम नहीं है और ऐसे में यह घटना लोगों के लिए एक नई चर्चा का विषय बन गई है. वन विभाग ने इस मामले में चेतावनी जारी की है कि लोग इस प्रकार की घटनाओं में सावधानी बरतें और वन्यजीवों के साथ सीधे संपर्क से बचें. इंस्टाग्राम पर इस Reel को @wildtrails.in नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, कुत्ते को पहले से पता था कि वहां शेर है, लेकिन उसने इंसानों के साथ भागना चुना. दूसरे यूजर ने लिखा, लगता है बाल-बाल बचे हैं आप लोग, मौत बस कुछ कदम ही दूर थी. तीसरे यूजर ने लिखा, भाई बाइक को स्टैंड पर लगाने के बजाय बाइक से ही भाग गए होते.

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कबूतर की मदद से चोरी, अब तक 50 से अधिक फ्लैट कर दिए खाली, तरीका जान पकड़ लेंगे माथा
मोड़ पर रास्ता रोककर खड़ा हो गया बब्बर शेर, बाइक सवारों के फूल गए हाथ पैर, खौफनाक मंजर को देख लोग बोले- गली में आज...
रतन टाटा के इस पोस्ट ने बटोरी थी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा सुर्खियां, जानें क्यों लाखों लोगों ने पसंद किया था पोस्ट
Next Article
रतन टाटा के इस पोस्ट ने बटोरी थी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा सुर्खियां, जानें क्यों लाखों लोगों ने पसंद किया था पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com