जेब्रा की भगदड़ में बुरी तरह फंसी शेरनी, Video में आगे शिकारी का ही हो गया शिकार

सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल इस वीडियो में शिकारी ही शिकार होते नजर आ रहा है, लेकिन अंत में पासा पलटता जाता है. यकीन न हो तो देख लें वीडियो.

जेब्रा की भगदड़ में बुरी तरह फंसी शेरनी, Video में आगे शिकारी का ही हो गया शिकार

जेब्रा की भगदड़ में बुरी तरह फंस गई शेरनी, Video में आगे जो हुआ उसे देखकर कांप जाएगी रूह

इंटरनेट वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियोज का खजाना है. इन वीडियोज में कभी जानवरों का अंदाज दिल लूट लेता है, तो कभी होश भी उड़ा देता है. हाल ही में एक ऐसा ही रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक सेकंड के लिए आपकी भी सांसें अटक जाएंगी. आपने अक्सर खूंखार जानवरों को जंगल के अन्य जीव-जंतुओं का शिकार करते देखा होगा, लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शिकारी खुद शिकार के ही झुंड में बुरी तरह फंसा नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडिया में देखा जा सकता है कि कैसे एक शेरनी सैकड़ों जेब्रा के झुंड में बुरी तरह अटक जाती है, लेकिन वीडियो में जो आगे होता है उसे देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि जंगल में एक शेरनी शिकार की तलाश में निकलती है, तभी अचानक वहां जेब्रा के झुंड की भगदड़ मच जाती है, जिसमें शेरनी बुरी तरह फंस जाती है. इस दौरान शेरनी समझ नहीं पाती कि आखिर वो यहां से निकले तो निकले कैसे. 

वीडियो को देखकर कुछ सेकंड के लिए ऐसा लगता है मानो आज शेरनी का दिन अच्छा नहीं है और शायद वो इस भगदड़ में अपनी जान गवां देगी, लेकिन तभी पासा पलट जाता है. वीडियो में आप आगे देखेंगे कि कैसे जेब्रा की भगदड़ के बीच से ही शेरनी अपना शिकार झपट लेती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को Maasai Sightings नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर अब तक लाख के करीब व्यूज आ चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

* ""VIDEO: लड़की के कान को बिल समझ घुस गया सांप, चिमटे से निकालता दिखा डॉक्टर
* 'Video:''5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल
* "हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!

* "'कांच के ग्लास में मुंह डाल एक सांस में गट-गट पानी पी गया सांप, Video देख सिहर जाएंगे आप'

* ""कोल्हापुर में मरीज के लिए 'देवदूत' बना डॉक्टर, इस तरह मिली दूसरी जिंदगी, देखें VIDEO''

देखें वीडियो-ऋतिक बेटों संग देखने पहुंचे ब्रह्मास्त्र, बाकी सेलेब्स में दिखा फिल्म का क्रेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com