लियोनेल मेस्सी ने हैरतअंगेज अंदाज में उछलकर छीनी गेंद, देखते रह गए बाकी खिलाड़ी, देखें VIDEO

लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) जादुई तरीके से बाएं पैर से गेंद को फील्डरों से दूर ले जाते हैं. रविवार को ललीगा (La Liga 2018) में एटलेटिको मैड्रिड और बार्सिलोना (Atletico Madrid vs Barcelona) के बीच मुकाबला खेला गया.

लियोनेल मेस्सी ने हैरतअंगेज अंदाज में उछलकर छीनी गेंद, देखते रह गए बाकी खिलाड़ी, देखें VIDEO

लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) जादुई तरीके से बाएं पैर से गेंद को फील्डरों से दूर ले जाते हैं. मेस्सी कुछ ऐसा करते हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. अर्जेंटीना का सुपरस्टार हर किसी को कुछ नया करके लोगों को हैरान कर देते हैं. रविवार को लालीगा (La Liga 2018) में एटलेटिको मैड्रिड और बार्सिलोना (Atletico Madrid vs Barcelona) के बीच मुकाबला खेला गया. जहां मेस्सी ने हैरतअंगेज तरीके से बॉल छीनकर सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

Lionel Messi ने कुत्ते के साथ खेला फुटबॉल, नहीं पकड़ सका बॉल तो दिखाया ऐसे गुस्सा, Viral Video

मैच के दौरान, मेस्सी ने गजब तरीके से ब्राजील डिफेक्टर फिलिप लुईस को हैरान कर दिया. फिलिप लुईस गेंद को हवा में उछालकर वापस पकड़ने के लिए आगे बढ़े, बीच में लियोनेल मेस्सी खड़े थे. वो हवा में उछल पड़े और गेंद को अपने पास रख ली. उस वक्त लुईस मेस्सी की तरह देख ही नहीं रहे थे.

मेसी ने पूरी की फैन की ये विश, वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे महान है ये खिलाड़ी

मेस्सी ने बॉल को बाएं पैर से घुमाया और दूर ले गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है और लोग फिर मेस्सी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस स्थिति में गेंद को छीनना काफी मुश्किल होता है. लेकिन मेस्सी ने गबज की उछाल मारी और गेंद को अपने पास रख लिया. मेसी के इस स्टंट को देखकर मैड्रिड के कोच डिएगो सिमवन भी हैरान थे. 

देखें VIDEO:
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com