विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2023

बारिश में फ्लाईओवर पर टहलता दिखा जंगल का राजा, शेर को देख लोगों के छूटे पसीने

12 सेकंड के इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में एक शेर को बारिश में फ्लाईओवर पर घूमते देखा जा सकता है, जिसके बगल से गाड़ियां गुजर रही हैं.

बारिश में फ्लाईओवर पर टहलता दिखा जंगल का राजा, शेर को देख लोगों के छूटे पसीने
गुजरात में फ्लाईओवर पर घूमता दिखाई दिया बब्बर शेर, बगल से गुजरती रही गाड़ियां

Lion Takes A Stroll On A Busy Road: गुजरात में इन दिनों मूसलाधार बारिश मुसीबत बनकर बरस रही है. कई शहर जहां पानी से लबालब हैं, वहीं जूनागढ़ के हालात बद से बदतर हो चले हैं. जूनागढ़ में लहरों का ऐसा सैलाभ उठ रहा है, जिसमें बड़ी-बड़ी गाड़ियों से लेकर कई चीजें तिनके की तरह बहती नजर आ रही हैं. एक ओर जहां सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं, वहीं घरों में पानी भर चुका है. ऐसे में क्या इंसान, क्या जानवर सबका हाल बेहाल है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इंसानों से लेकर जानवरों तक के कई वीडियो सामने आ रहे हैं, जो हैरान कर देने वाले हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को हैरत में डाल रहा है, जिसमें तेज बारिश में एक शेर बड़े आराम से फ्लाईओवर पर घूमते नजर आ रहा है.

यूं तो गुजरात के गिर के आसपास के कई इलाकों में ऐसे नजारे देखने को मिलते रहते हैं, जब शेर जंगल से निकलकर सड़क तक आ जाते हैं. बता दें कि, गुजरात में गिर के जंगल और आसपास का इलाका संरक्षित क्षेत्र में आते हैं. यहां वन्यजीवों के लिए अभयारण्य है. यही वजह है कि, कई बार जंगली जानवर रास्ता भटक जाते हैं और इस तरह सैर करते नजर आते हैं. एक बार फिर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक शेर को बारिश में फ्लाईओवर पर घूमते देखा जा सकता है. इस बीच जंगल के राजा को बारिश में इस तरह बिजी सड़क पर चलता देख गाड़ियों में सवार लोगों ने यह नजारा अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो कब का है और क्या शेर को वापस जंगल में छोड़ा गया है या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. वीडियो में आप शेर को गाड़ियों के बगल से गुजरते देख सकते हैं. बताया जा रहा है कि, ये पहली बार नहीं कि जब इस इलाके का इस तरह का कोई वीडियो सामने आया हो, इससे पहले भी ऐसा नजारा देखा जा चुका है. वहीं सड़क से गुजर रहे कुछ गाड़ी सवार लोगों के लिए ये किसी डर से कम नहीं था. 

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वीडियो को IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने हैंडल से शेयर किया है. 24 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 91 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'भीगी भीगी रातों में...शेर बारिश का आनंद ले रहा है और फ्लाईओवर पर टहल रहा है. गुजरात.'  वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

ये भी देखें- वरुण धवन के साथ कैमरे के सामने जाह्नवी कपूर ने दिया पोज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
टॉयलेट सीट के ऊपर वॉशिंग मशीन? 1.35 लाख किराया, 4 लाख सिक्योरिटी डिपोजिट, मुंबई के इस अजीब फ्लैट की तस्वीर हुई वायरल
बारिश में फ्लाईओवर पर टहलता दिखा जंगल का राजा, शेर को देख लोगों के छूटे पसीने
छोटी सी बच्ची का सिंगिंग टैलेंट देख खुला का खुला रह गया लोगों का मुंह, 3 साल की एंजेलिका का ऐसा चला 'जादू'
Next Article
छोटी सी बच्ची का सिंगिंग टैलेंट देख खुला का खुला रह गया लोगों का मुंह, 3 साल की एंजेलिका का ऐसा चला 'जादू'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com