शेर और भैंसे के बीच हुई खतरनाक Fight, शेर ने भैंसे को खूब दौड़ाया, गिराकर दबोच ली गर्दन, फिर भैंसे ने जो किया...

Lion Fight with Buffalo: एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेर और एक भैंसे के बीच जबरदस्त फाइट हो रही है.

शेर और भैंसे के बीच हुई खतरनाक Fight, शेर ने भैंसे को खूब दौड़ाया, गिराकर दबोच ली गर्दन, फिर भैंसे ने जो किया...

शेर और भैंसे के बीच हुई खतरनाक Fight, शेर ने भैंसे को खूब दौड़ाया, गिराकर दबोच ली गर्दन

Lion Fight with Buffalo: सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों की लड़ाई (Animal Fight) और इंसानों पर उनके हमले के तमाम वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, फिर चाहे वो किसी इंसान पर जानवर के हमले का हो या फिर जानवरों की लड़ाई का. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेर और एक भैंसे के बीच जबरदस्त फाइट हो रही है. शेर ने भैंसे के साथ जो किया वो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर तेजी से भैंसे का पीछे दौड़ते हुए आगे बढ़ रहा है. और भैंसा अपनी जान बचाने के लिए भाग रहा है. अचानक दोनों रुकते हैं और एक दूसरे के आमने सामने खड़े हो जाते हैं. फिर शेर भैंसे पर हमला करता है और अपने दो पंजों से भैंसे को गिराकर उसे दबोच लेता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ranthambore__tiger_safari_ नाम के पेज से शेयर किया है. वीडियो को अबतक 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वी़डियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वीडियो बनाने वाले इसे बचाने की कोशिश ही कर लेते. कुछ ने गुस्से वाला इमोजी भी शेयर किया.