दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग Burj Khalifa पर ऐसे गिरी बिजली, देखें Viral Video

दुबई (Dubai) में पिछले तीन दिनों से जमकर बारिश (Dubai Rain) हो रही है. दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरी और ये खूबसूरत दृश्य फोटोग्राफर ने कैद कर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्ज खलीफा पर बिजली गिर रही है. 

दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग Burj Khalifa पर ऐसे गिरी बिजली, देखें Viral Video

दुनिया की सबसे बड़ी बिल्डिंग Burj Khalifa पर ऐसे गिरी बिजली.

दुबई (Dubai) में पिछले तीन दिनों से जमकर बारिश (Dubai Rain) हो रही है. शहर के कई हिस्से गहरे पानी में डूब गये हैं. अबू धाबी और शारजाह जैसे अन्य शहरों में भी भारी वर्षा हुई है. इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर बिजली गिरी और ये खूबसूरत दृश्य फोटोग्राफर ने कैद कर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्ज खलीफा पर बिजली गिर रही है.

दुबई में इस भारतीय महिला ने बनाया म्यूजिकल रिकॉर्ड, 1,000 दिन में गाए 1,000 गानें

ज़ोहैब अंजुम पिछले 7 साल से परफेक्ट शॉट लेने के इंतजार में थे. जब भी रेगिस्तानी क्षेत्र में बारिश होती तो ज़ोहैब बुर्जु खलीफा के सामने कैमरा लेकर बैठ जाते. इस बार भी ज़ोहैब इस शॉट के इंतजार में बैठे थे. जैसे ही बुर्ज खलीफा पर बिजली चमकी तो ज़ोहैब ने इसे कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

भारतीय लड़की ने दुबई में खोया अपना Wallet तो पाकिस्तानी ड्राइवर ने ऐसे की मदद

याहू न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार की शाम उनका सपना सच हो गया जब उन्होंने 2,720 फीट लंबी गगनचुंबी इमारत के ऊपर से बिजली गिरने का एक शॉट कैप्चर किया. फोटोग्राफर ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि भगवान ने ये मोमेंट प्लान किया हो. बिजली आई और बुर्ज खलीफा पर गिरी. 2020 की शानदार शुरुआत हुई.''

पहली बार दुबई छुट्टिया मनाने गया बिज़नेसमैन, पूल में तैर रहा था कि अचानक हुआ कुछ ऐसा और...

अंजुम केवल एक भाग्यशाली नहीं थे जो कैमरे पर दुर्लभ घटना को कैप्चर कर सके. दुबई के क्राउन प्रिंस, शेख हमदान ने भी दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर बिजली गिरने का एक अविश्वसनीय दृश्य साझा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गल्फ न्यूज के अनुसार, यूएई में रिकॉर्डतोड़ बारिश हो रही है. पिछली बार इतनी बारिश साल 1996 में हुई थी. मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो अभी और आंधी-बारिश की उम्मीद है.