खूंखार तेंदुए ने किया खतरनाक कारनामा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

इस वीडियो (Video) को कुछ लोगों ने अपनी कार में ही शूट किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि तेंदुआ (Leopard) दीवार पर बिछी लोहे की तार से बच-बचकर चल रहा है.

खूंखार तेंदुए ने किया खतरनाक कारनामा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

जंगल की दुनिया सच में अनोखी होती है. यहां एक से एक खूंखार जानवर रहते हैं. लेकिन कुछ जानवर ऐसे होते हैं जो किसी शिकार को पलभर में ढेर कर देते है. ऐसी ही एक खतरनाक जानवर है तेंदुआ (Leopard), जो पलभर में किसी के भी होश उड़ा सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तेंदुए का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें तेंदुआ तारों से बचकर ऐसे चल रहा है कि आप सोच भी ना पाएं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब जमकर शेयर किया जा रहा है.

एक जानकारी के मुताबिक इस वीडियो (Video) को कुछ लोगों ने अपनी कार में ही शूट किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि तेंदुआ दीवार पर बिछी लोहे की तार से बच-बचकर चल रहा है. वहीं कार (Car) में बैठे कुछ लोग शीशा खोलने की बात करते हैं तो कुछ घबराते नजर आते हैं. इसी बीच में एक शख्स की आवाजें भी सुनाई देती हैं जो तेंदुए (Leopard) को उकसाने की कोशिश करता है. वीडियो में इसके आगे का नजारा देख हर कोई दंग रह गया.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: कड़ाके की ठंड में नल से पानी की जगह निकल रही गरमा गरम चाय, Video देख हैरान हुए लोग, पूछा- कहां है ये जगह ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि इस बीच तेंदुआ एक दरवाजे को पार करके रूक जाता है. जैसे ही तेंदुआ कार वाले की  तरफ घूरता है, कार वाले फिर शीशे को बंद कर लेते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सहम गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि सच में तेंदुआ वाकई बहुत खतरनाक होता है.