कड़ाके की ठंड में नल से पानी की जगह निकल रही गरमा गरम चाय, Video देख हैरान हुए लोग, पूछा- कहां है ये जगह ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नल से पानी की जगह चाए निकल रही है.

कड़ाके की ठंड में नल से पानी की जगह निकल रही गरमा गरम चाय, Video देख हैरान हुए लोग, पूछा- कहां है ये जगह ?

कड़ाके की ठंड में नल से पानी की जगह निकल रही गरमा गरम चाय

देश के उत्तरी राज्यों में इन दिनों ठंड काफी बढ़ गई है. हर तरफ कोहरे की चादर फैली हुई है, वहीं पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है. यहां तक कि मुंबई में भी तापमान काफी कम हो गया है और ठंड बढ़ गई है. कई राज्यों में तो बारिश भी हो रही है. ऐसे में सोशल मीडिया पर अलग-अलग शहरों से कड़ाके की ठंड से परेशान लोगों की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. लोग ठंड से काफी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. यहां तक पहाड़ी इलाकों में तो ठंड से पानी भी जमा जा रहा है.

इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों को हैरत में डाल दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नल से पानी की जगह चाए निकल रही है. जी हां, आपको सुनकर हैरानी जरूर होगी, लेकिन वीडियो में आप खुद देख सकते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखिए कैसे नलों से गरमा गरम चाय की सप्लाई हो रही है और लोग लाइन लगाए नल से चाय ले रहे हैं.

देखें Video:

तो कैसा लगा आपको ये जुगाड़, है ना मजेदार और हैरान करने वाला वीडियो. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कुछ लोग इसे देखकर हैरान हैं, तो कुछ लोग वीडियो देखकर अपनी हंसी को ही रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई यूजर्स ने कमेंट में लिखा है- ये चाय भंडारा कहां चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com