तेंदुए ने पार्क में बैठे शख्स पर अचानक कर दिया Attack, गाड़ी में बैठकर भागने लगा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

जम्मू के गांधी नगर इलाके में ग्रीन बेल्ट पार्क में एक तेंदुए द्वारा हमला किए जाने से एक व्यक्ति घायल हो गय. वन्यजीव विभाग इसे पकड़ने की कोशिश कर रहा है.

तेंदुए ने पार्क में बैठे शख्स पर अचानक कर दिया Attack, गाड़ी में बैठकर भागने लगा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

तेंदुए ने पार्क में बैठे शख्स पर अचानक कर दिया Attack

जंगली जानवर के खतरनाक वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और मन में डर बैठ जाता है. वहीं, जानवरों के कुछ वीडियो मजेदार और प्यारे भी होते हैं. जिन्हें हम बार-बार देखना पसंद करते हैं. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आपकी सांसे थम जाएंगी.  

देखें Video:


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जम्मू (Jammu) के गांधी नगर (Gandhi Nagar) इलाके में ग्रीन बेल्ट पार्क (Green Belt Park) का है. जहां एक तेंदुए (Leopard Attack) द्वारा हमला किए जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया. इस अटैक के वक़्त वन्यजीव विभाग (Wildlife Department) वहां मौजूद था और इस तेंदुए को पकड़ने की कोशिश चल रही है. जानकारी के मुताबिक, शख्स को तेंदुए के अटैक से गंभीर चोटें नहीं आयी हैं. क्योंकि वह जल्दी से वापस अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गया था. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्क में दो लोग गाड़ी से उतरते हैं, तभी एक शख्स पर तेंदुआ (Leopard) हमला कर देता है. वहां मौजूद दूसरे शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए तेंदुए पर डंडों से वार किया तब जाकर उसकी गिरफ्त से शख्स को छुड़ाया जा सका. जिस समय तेंदुए ने हमला किया उस वक़्त वहां और भी लोग मौजूद थे जो दीवार के पार से सबकुछ देख रहे थे. जैसे ही तेंदुआ कुछ दूर गया, वे सभी लोग भागकर अपनी गाड़ी में बैठ गए, जिससे उनकी जान बच गई.