तेंदुए ने पेड़ के पीछे छिपकर हिरण पर गड़ाई थी नज़र, मौका मिलते ही अचानक कर दिया Attack और ऐसे बना डाला शिकार - देखें Shocking Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुए ने बड़ी चालाकी से एक हिरण को अपना शिकार बना लिया. ये वीडियो देखकर आप भी सहम जाएंगे.

तेंदुए ने पेड़ के पीछे छिपकर हिरण पर गड़ाई थी नज़र, मौका मिलते ही अचानक कर दिया Attack और ऐसे बना डाला शिकार - देखें Shocking Video

तेंदुए ने पेड़ के पीछे छिपकर हिरण पर गड़ाई थी नज़र, मौका मिलते ही अचानक कर दिया Attack

जंगल में जानवरों का शिकार होना आम बात है. अपने भोजन के लिए अक्सर बड़े जानवर छोटे जानवरों को अपना शिकार बना लेते हैं और अपनी भूख मिटाते हैं. शेर, बाघ और तेंदुए खासतौर पर जंगल में जानवरों का शिकार करते हैं. ऐसे में हिरण को ऐसे खतरनाक जानवरों से काफी खतरा रहता है और वो बेचारे हमेशा जंगल में डरे सहमे से घूमते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुए ने बड़ी चालाकी से एक हिरण को अपना शिकार बना लिया. ये वीडियो देखकर आप भी सहम जाएंगे.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी सुरेंदर मेहरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, जंगल में जीवन चुनौतियों और अनिश्चितताओं से भरा है.. शिकार और शिकारी दोनों के लिए... वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ काफी दूर से हिरण को चुपके से देख रहा है. हिरण से देख न पाए इस वजह से तेंदुआ जमीन पर रेंगते हुए उसकी ओर बढ़ रहा है. कुछ दूर चलने के बाद तेंदुआ पेड़ के पीछे छिप जाता है. जैसे ही हिरण अपनी गर्दन नीचे कीओर झुकाता है, तेंदुआ अचानक हिरण पर हमला बोल देता है.

ये वीडियो देखने में किसी का भी दिल दहला देगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हिरण के लिए बुरा दिन. दूसरे ने लिखा- केवल तेंदुआ ही ऐसा शिकार कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com