तेंदुए ने पेड़ से लगाई छलांग, नदी में तैरते मगरमच्छ पर कूदा, जबड़ा दबोचकर खींचते हुए ले आया बाहर और फिर...

एक तेंदुआ एक मगरमच्छ का शिकार करते हुए नज़र आ रहा है. ये वीडियो देखने में इतना खौफनाक है कि इसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

तेंदुए ने पेड़ से लगाई छलांग, नदी में तैरते मगरमच्छ पर कूदा, जबड़ा दबोचकर खींचते हुए ले आया बाहर और फिर...

तेंदुए ने पेड़ से लगाई छलांग, नदी में तैरते मगरमच्छ पर कूदा, जबड़ा दबोचकर खींचते हुए ले आया बाहर

तेंदुआ (Leopard) हो या मगरमच्छ (Crocodile), दोनों ही खूंखार शिकारी होते हैं. दोनों ही जानवरों का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और लोग भी इनसे दूर ही रहना पसंद करते हैं. और अगर गलती से कोई इनके सामने आ गया तो उसका बच पाना नामुमकिन ही है. आपने इंटरनेट पर ऐसे बहुत से वीडियो देखे होंगे जिनमें तेंदुआ दूसरे जानवरों का शिकार करते हुए नज़र आता है. इसके अलावा आपने मगरमच्छ को भी बड़े से बड़े जानवरों का शिकार करते हुए देखा होगा. लेकिन क्या आने कभी किसी तेंदुए को मगरमच्छ का शिकार करते हुए देखा है. इंटरनेट पर अब एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तेंदुआ एक मगरमच्छ का शिकार करते हुए नज़र आ रहा है. ये वीडियो देखने में इतना खौफनाक है कि इसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ एक बड़े से पेड़ पर चढ़ा नज़र आ रहा है और वो वहां से बड़ी ज़ोर की छलांग लगाकर सीधे नदी की ओर कूदता है और पानी में तैरते एक मगरमच्छ पर झपट पड़ता है. तेंदुआ, मगरमच्छ के जबड़े को अपने मुंह से दबोच लेता है और फिर पानी में कई बार पटकता है. जब मगरमच्छ बुरी तरह घायल हो जाता है तो तेंदुआ उसे घसीटते हुए पानी से बाहर ले जाता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर into__the__wyld नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 19 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं और कमेंट करते हुए लोगों ने तेंदुए की हंटिंग स्किल्स की तारीफ भी की है. लोग वीडियो बनाने वाले की भी तारीफ कर रहे हैं और वीडियो देखकर काफी हैरान भी हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.