तेंदुए ने याक पर किया खतरनाक Attack, भिड़ गई मां और बचा ली अपने बच्चे की जान - देखें Shocking Video

जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसमें एक तेंदुआ (Leopard), याक (Yak) का शिकार करने के लिए उसपर खतरनाक तरीके से हमला करता है. लेकिन, याक की मां अपने बच्चे की जान बचाने के लिए तेंदुए से भिड़ जाती है. फिर दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है.

तेंदुए ने याक पर किया खतरनाक Attack, भिड़ गई मां और बचा ली अपने बच्चे की जान - देखें Shocking Video

तेंदुए ने याक पर किया खतरनाक Attack, भिड़ गई मां और बचा ली अपने बच्चे की जान

सोशल मीडिया पर आए दिन दिलचस्प वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाएगा. वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियोज को इंटरनेट पर काफी पंसद किया जाता है और ये बड़ी तेजी से वायरल भी होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपके रोएं खड़े हो जाएंगे और आप भी यही कहेंगे कि जंगल की दुनिया में कब क्या घट जाए इस बात किसी को भी पहले पता नहीं होता.

देखें Video:

जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, उसमें एक तेंदुआ (Leopard), याक (Yak) का शिकार करने के लिए उसपर खतरनाक तरीके से हमला करता है. लेकिन, याक की मां अपने बच्चे की जान बचाने के लिए तेंदुए से भिड़ जाती है. फिर दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है. इसी वजह से ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुरेंद्र मेहरा ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, कि ‘जंगल की लाइफ में समानता भी हैं और शिकार और शिकारी के लिए कई तरह की मुश्किले भी पेश आती है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में आप देखेंगे कि तेंदुआ घात लगाए बैठा है और याक पर अचानक हमला कर देता है. तेंदुए को खतरनाक मूड में देख वहां मौजूद सारे याक भाग जाते हैं. इसी दौरान तेंदुआ एक याक को दबोच लेता है, लेकिन अपने बच्चे की जान खतरे में देख उसकी मां तेंदुए पर अटैक कर देती है. वो तेंदुए पर कई बार सींग से अटैक करती है, मौका देखकर एक और याक आ जाता है और वो भी तेंदुए पर अपने सींगों से अटैक करने लगता है. आखिरकार तेंदुए की हार होती है.