तेंदुए ने खतरनाक अंदाज़ में किया Attack, शख्स को देखते ही हवा में लगा दी छलांग, भागते-भागते गिरा शख्स और फिर... - देखें Shocking Video

ये वीडियो एक तेंदुए (Leopard) का है, जिसमें वो एक शख्स पर खतरनाक अंदाज़ में हमला करते हुए दिखाई दे रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं.

तेंदुए ने खतरनाक अंदाज़ में किया Attack, शख्स को देखते ही हवा में लगा दी छलांग, भागते-भागते गिरा शख्स और फिर... - देखें Shocking Video

तेंदुए ने खतरनाक अंदाज़ में किया Attack, शख्स को देखते ही हवा में लगा दी छलांग

सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के खतरनाक वीडियो वायरल होते रहते हैं. शेर, तेंदुए और सांप कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिन्हें देखकर हमारी आंखे फटी रह जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये वीडियो एक तेंदुए (Leopard) का है, जिसमें वो एक शख्स पर खतरनाक अंदाज़ में हमला करते हुए दिखाई दे रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं.

देखें Video:

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गलियारे में एक शख्स काफी तेजी से भागते हुए नजर आ रहा है. पीछे से एक तेंदुए बेहद गुस्साया हुआ हवा में छलांग लगाता दिखाई दे रहा है. तेंदुए ने जिस तरह छलांग लगाई है उसे देखकर लग रहा है कि उसने शख्स पर हमला कर दिया और वो शख्स उससे अपनी जान बचाकर भाग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, जानने के लिए उत्सुक हूं कि आगे क्या हुआ ? दूसरे यूजर ने लिखा, मेरे दिल की धड़कनें अभी भी तेज हैं.