विज्ञापन
Story ProgressBack

1 BHK फ्लैट का किराया सुन लोगों के खड़े हुए कान, सोशल मीडिया पर लोगों का छलका दर्द

यह बताने की जरूरत तो नहीं है कि, मुंबई में घर खरीदने के लिए तगड़ा बजट होना चाहिए, लेकिन अब तो इस शहर में खुद का घर तो छोड़िए किराये के घर में रहना भी एक बड़ा सिर दर्द बन चुका है. पढ़ें पूरा पोस्ट.

Read Time: 3 mins
1 BHK फ्लैट का किराया सुन लोगों के खड़े हुए कान, सोशल मीडिया पर लोगों का छलका दर्द

Rented Flats In Mumbai: घर से कोसों दूर किराये पर रहने वाले ही समझते हैं कि बदलते वक्त के साथ-साथ रेंट कितनी तेजी से बढ़ रहा है. सोशल मीडिया पर अक्सर फ्लैट के किराये को लेकर वायरल हो रही पोस्ट लोगों का ध्यान खींचती ही रहती है. इसी कड़ी में इंटरनेट पर इन दिनों एक महिला द्वारा किया गया पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया है कि मुंबई की वन बीएचके ( 1BHK) फ्लैट का किराया कितना ज्यादा है, जिसके बार जानकर आपके भी कान खड़े हो जाएंगे.

1 BHK फ्लैट के किराए ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

यह बताने की जरूरत तो नहीं है कि, मुंबई में घर खरीदने के लिए तगड़ा बजट होना चाहिए, लेकिन अब तो इस शहर में खुद का घर तो छोड़िए किराये के घर में रहना भी एक बड़ा सिर दर्द बन चुका है. दरअसल, हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर वायरल इस पोस्ट को वीटा नाम के @kebabandcoke अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि, मुंबई में पीक लोकेशन पर 1 BHK का एक महीने का किराया 50,000 से 70,000 रुपये के बीच होता है, जो एक आम आदमी के लिए अफोर्ड कर पाना नामुमकिन है.

यहां देखें पोस्ट

जिस महिला ने ये पोस्ट शेयर किया है, वह खुद को वकील बताती है. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, 'वन बीएचके 50-70 हजार का मिल रहा है मुंबई में. मां-बाप से बना के रखो भाई, कोई जरूरत नहीं है इंडिपेंडेंट होने के लिए घर से भागने की.' पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सच है, महंगाई बहुत तेजी से सैलरी से आगे निकल रही है. बिना कर्ज के घर, अच्छी स्वास्थ्य सेवा और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पाना कई लोगों के लिए असंभव सपना जैसा लगता है. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या यह 70 हजार रुपये किराया है या ईएमआई? मेरा दोस्त अंधेरी में 3BHK फ्लैट के लिए एक लाख किराया दे रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, इस ट्वीट का मेरा पसंदीदा हिस्सा यह है कि लोग आपको सस्ते फ्लैट वाली जगह बताने की कोशिश कर रहे हैं.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑफिस में जाते हैं 12 घंटे, न कोई शौक, न खुद के लिए टाइम...वर्क-लाइफ बैलेंस को लेकर महिला का पोस्ट वायरल
1 BHK फ्लैट का किराया सुन लोगों के खड़े हुए कान, सोशल मीडिया पर लोगों का छलका दर्द
चाय में इलाइची-अदरक नहीं कोल्डड्रिंक मिलाता है ये शख्स, वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- सीधे जहर ही दे दो
Next Article
चाय में इलाइची-अदरक नहीं कोल्डड्रिंक मिलाता है ये शख्स, वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले- सीधे जहर ही दे दो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;