एक्सरसाइज करते-करते सो गया ये शख्स, लोगों ने कहा- क्या जबर्दस्त अदा है!

सोशल मीडिया एक ऐसा हंसी का खजाना हैं जिससे जब भी कोई मजेदार वीडियो निकलता है तो आपका बना देता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो में एक गोल मटोल शख्स एक्सरसाइज़ करता हुआ नजर आ रहा है.

एक्सरसाइज करते-करते सो गया ये शख्स, लोगों ने कहा- क्या जबर्दस्त अदा है!

इंटरनेट पर अक्सर हंसने, गुदगुदाने वाले वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं.  कई फनी वीडियोस तो ऐसे होते हैं जिन्हें अगर दिन की शुरुआत में देख लें तो पूरा दिन अच्छा बीतता है.  खासतौर पर जिम में जबरदस्ती की एक्सरसाइज करने वाले वीडियोज़ कई बार इतने मजेदार होते हैं जिन्हें देखकर अपनी हंसी कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाता है. आज एक ऐसा ही जबरदस्त फनी वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स को एक्सरसाइज करते देख आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. 

 इस आदमी के गिरने के बाद उठने की स्टाइल पर फिदा हो जाएंगे आप

 सोशल मीडिया एक ऐसा हंसी का खजाना हैं जिससे जब भी कोई मजेदार वीडियो निकलता है तो आपका दिन बना देता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो में एक गोल मटोल शख्स एक्सरसाइज़ करता हुआ नजर आ रहा है.  इस आदमी को देखकर ऐसा लग रहा है मानो बस नींद से उठ कर आया है. हालांकि भारी नींद में भी ये आदमी बड़ी दिलेरी से स्टूल पर लेट कर आगे बेंड होने की कोशिश कर रहा है.  पर ये क्या, आगे झुकने की बजाए वीडियो में आदमी बड़े ही मजेदार अंदाज में उल्टा सिर के बल गिर गया. लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर इस शख्स तारीफ करने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे.  इतनी जोर से गिरने के बावजूद ये आदमी अपने अगल बगल देखता है और फिर खुद को संभालते हुए पुश अप्स करता हुआ देखा जा सकता है.इस मजेदार वीडियो को इंटरनेट पर नेटिजंस खासा पसंद कर रहे हैं. 

हर किसी के साथ कभी न कभी ऐसा जरूर हुआ होगा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 अक्सर मजेदार और इंस्पिरेशनल वीडियो शेयर करने वाले आईपीएस दीपांशु काबरा ने एक बार फिर यह मजेदार वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.  वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,  ' शुरुआत चाहे जैसी भी रही हो, हमेशा स्टाइल में होना चाहिए'.  वीडियो में गिरने के बाद भी इस शख्स की स्टाइल आप सभी को कायल कर देगी. नेटिजंस इस फनी वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.  वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'आजकल हमारा भी कुछ ऐसा ही हाल है'. एक और यूजर ने लिखा कि, 'गिरने के बाद जिस तरह परिस्थिति को संभाला गया वह सराहनीय है'. वहीं एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि, सबके साथ ऐसा कभी न कभी जरूर हुआ होगा.