Uber ड्राइवर ने सुनाया लड़की को इतना सुरीला गाना, इंटरनेट पर मच गया धमाल, देखें Viral Video

कोलकाता (Kolkata) में एक कैब ड्राइवर (Uber Driver) ने इतना सुरीला गाना गाया, जिसको सुनकर सोशल मीडिया मंत्रमुग्ध हो गया. ड्राइवर की हिंदुस्तानी क्लासिकल बंदिश लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Uber ड्राइवर ने सुनाया लड़की को इतना सुरीला गाना, इंटरनेट पर मच गया धमाल, देखें Viral Video

Uber ड्राइवर ने सुनाया लड़की को इतना सुरीला गाना, देखें Viral Video

कोलकाता (Kolkata) में एक कैब ड्राइवर (Uber Driver) ने इतना सुरीला गाना गाया, जिसको सुनकर सोशल मीडिया मंत्रमुग्ध हो गया. ड्राइवर की हिंदुस्तानी क्लासिकल बंदिश लोगों को खूब पसंद आ रही है. ब्रिंदा दासगुप्ता ने घर से अल्तामीरा आर्ट गैलेरी जाने के लिए उबर कैब बुक की. वो कैब में बैठकर गुनागुना रही थीं, तब ही कैब ड्राइवर का ध्यान उन पर गया. ड्राइवर का नाम आर्यन सोनी था.

IAS ने शेयर किया गोरिल्ला के बच्चे का मजेदार वीडियो, बोलीं- 'मम्मी ने खराब कर दिया मजा...' देखें Video

फेसबुक पर उन्होंने लिखा, ड्राइवर ने मुझसे पूछा, ''क्या आपको म्यूजिक में दिलचस्पी है. मैंने मुस्कुराते हुए सिर हिलाकर दिया. फिर उसने बताया कि मुझे भी गाने में काफी दिलचस्पी है. फिर गाना शुरू कर दिया.'' उनके गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

आनंद महिंद्रा ने बताया Corona Virus से बचने का तरीका, शेयर किया ये TikTok वीडियो, बोले- 'इस कुत्ते को दो इनाम...'

उन्होंने बताया ब्रिंदा ने बताया कि कुछ देर की बातचीत के बाद उसने क्लासिकल गाना शुरू कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैब ड्राइवर सुरीली आवाज में गा रहे हैं और ब्रिंदा भी गुनगुना रही हैं. 

जंगल में गाड़ी को देख जोर से दहाड़ा बाघ, डरकर लोग बोले- 'पीछे करो, पीछे करो...' देखें पूरा Video

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रिंदा ने दो दिन पहले फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसके अब तक 55 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा शेयर्स और 2 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स मिल चुके हैं. लोगों ने कई रिएक्शन्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''बहुत शानदार, मंत्रमुग्ध कर देने वाला...'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''खूबसूरत, राग भैरव में सुंदर बंदिश.''