जानिए, प्रियंका चोपड़ा ने कमला हैरिस के अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने पर क्या कहा ?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) के प्रचार के लिए पिछले हफ्ते स्टीफन कोलबर्ट के साथ लेट शो में नजर आईं. इस दौरान उनकी बातचीत राजनीति चर्चा में बदल गई.

जानिए, प्रियंका चोपड़ा ने कमला हैरिस के अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने पर क्या कहा ?

जानिए, प्रियंका चोपड़ा ने कमला हैरिस के अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने पर क्या कहा ?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) के प्रचार के लिए पिछले हफ्ते स्टीफन कोलबर्ट के साथ लेट शो में नजर आईं. इस दौरान उनकी बातचीत राजनीति चर्चा में बदल गई, होस्ट स्टीफन कोलबर्ट (Stephen Colbert) ने प्रियंका चोपड़ा से कमला हैरिस (Kamala Harris) के "संयुक्त राज्य अमेरिका की पहली महिला, पहली दक्षिण एशियाई और पहली अफ्रीकी अमेरिकी" उपराष्ट्रपति बनने बारे में उनके विचार पूछे.

प्रियंका चोपड़ा ने टॉक शो की होस्ट को याद दिलाते हुए कहा, "मेरे बहुत सारे दोस्तों और परिवार के लिए यह एक ऐसा भावुक क्षण था, जिसमें भारत सहित दुनिया भर के देशों ने कई महिलाओं को वर्षों से सत्ता के पदों पर देखा है.

"भारत जैसे देश से जिसने कई महिलाओं को शासन में प्रधानमंत्री से लेकर राष्ट्रपति तक बनते देखा है, मैं कहूंगी कि इस क्लब में अब अमेरिका का भी स्वागत है."

"हाई टाईम," प्रियंका चोपड़ा ने कहा, कि वह उम्मीद करती हैं कि आने वाले समय में सरकार में कई और महिलाएं देखने को मिलें.

पिछले हफ्ते टॉक शो के दौरान की गई उनकी टिप्पणी पर तारा शर्मा (Tara Sharma) ने इंस्टाग्राम पर शो के दौरान की उनकी एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "गुड वन, प्रियंका चोपड़ा," "बेशक, कमला हैरिस अद्भुत हैं और हम सभी रोमांचित हैं. वह उपराष्ट्रपति हैं ... प्रधानमंत्रियों से लेकर राष्ट्रपति तक शासन में महिलाएं भारत के लिए नई नहीं हैं."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कमला हैरिस ने 20 जनवरी को इतिहास रचा था, जब उन्होंने जो बाइडेन के साथ उपराष्ट्रपति के रूप में शपथ ली थी, वह पहली महिला थीं, पहली ब्लैक अमेरिकन और दूसरी सबसे अधिक अमेरिकी कार्यालय रखने वाली पहली एशियाई अमेरिकी थीं.