महिलाओं का ये एक्सरसाइज करने का तरीका हो रहा वायरल, लोग बोले- इससे अच्छा तो घर का ही पोछा लगा लेती

एक्सरसाइज के लिए ऐसी चीजों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसमें ज्यादातर लोगों को महारथ हासिल होती है. घर की सफाई करने में एक्सपर्ट मानी जाने वाली महिलाओं को जिम में कसरत करवाने के लिए पोछे को चुना गया है.

महिलाओं का ये एक्सरसाइज करने का तरीका हो रहा वायरल, लोग बोले- इससे अच्छा तो घर का ही पोछा लगा लेती

प्रतिकात्मक फोटो.

How To Lose Weight Fast Watch Video: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे कई वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर हंसी फूट पड़ती है. जिम में महिलाओं का एक्सरसाइज (video for weight loss) करते हुए एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. इस जिम में महिलाओं को कुछ अलग ही अंदाज में एक्सरसाइज करवाई जा रही है. एक्सरसाइज (Healthy Diet And Exercise) के लिए ऐसी चीजों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसमें उन्हें महारथ हासिल होती है. घर की सफाई करने में एक्सपर्ट मानी जाने वाली महिलाओं को जिस में कसरत (weight loss at home) करवाने के लिए पोछे को चुना गया है और इसी के साथ ये महिलाएं अपना फैट कम (belly fat) करने की कवायद करती दिख रही हैं.

VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें.

जिम में वर्कआउट का अजीबोगरीब तरीका  (Easy Way To Reduce Weight)

फेसबुक पर विशुद्धा रिबॉर्न नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक जिम में ढेरों औरतें कसरत (extreme weight loss methods) करती दिख रही हैं. वीडियो को मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘घरेलू काम करने से परहेज करने का परिणाम है कि जिम में पैसे देकर पोछा लगाना पड़ रहा है'. वीडियो में महिलाएं कपड़ों के टुकड़ों के साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं. कभी आगे की ओर झुक कर हाथों से घुमाती हैं, तो कभी पैरों से इस कपड़े को जमीन पर रगड़तीं, इन महिलाओं को देख सच में ऐसा लगता है, जैसे ये फर्श की सफाई कर रही हों.

लोग बोले- बचपन से ही ये जिम वाला तरीका सीखना चाहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर ढेरों यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. एक फेसबुक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'अच्छा होगा कि मानव संतानों को बचपन से ही घरेलू कामों (Effective Tips for Weight Loss at Home) के माध्यम से ये जिम वाला तरीका (how to lose weight at home in 7 days) करवाने की व्यवस्था की जाए.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'सही बात कहा.' वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए वीडियो पोस्ट वाले को महिलाओं से सावधान रहने की बात कही.