भारतीय सेना के जवानों ने पैंगोंग त्सो झील के पास झूमकर किया डांस, किरण रिजिजू ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर लद्दाख में पैंगोंग त्सो झील के पास (Pangong Tso lake in Ladakh) नाचते हुए भारतीय सेना के जवानों (Indian Army Gorkha Jawans) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने की शेयर किया है.

भारतीय सेना के जवानों ने पैंगोंग त्सो झील के पास झूमकर किया डांस, किरण रिजिजू ने शेयर किया वीडियो

भारतीय सेना के जवानों ने पैंगोंग त्सो झील के पास झूमकर किया डांस

सोशल मीडिया पर लद्दाख में पैंगोंग त्सो झील के पास (Pangong Tso lake in Ladakh) नाचते हुए भारतीय सेना के जवानों (Indian Army Gorkha Jawans) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू (Union Minister Kiren Rijiju) ने की शेयर किया है. वीडियो में सेना के दो जवान खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं, उनके अन्य साथी उनका हौसला बढ़ा रहे हैं. रिजिजू ने वीडियो शेयर करते हुए सेना के जवानों की बहादुरी की सराहना की है.

देखें Video:

वीडियो शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कैप्शन में लिखा, "जब भी हमारी सेना के जवान जश्न मनाते नजर आते हैं, तो अच्छा महसूस होता है. भारतीय सेना के बहादुर गोरखा जवानों और उनके साथियों संग लद्दाख की पैंगोंग त्सो में संगीत का आनंद." सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. साथ ही जवानों की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.


इस वीडियो को अबतक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और दो हजार से ज्यादा रिट्वीट किया जा चुका है. गौरतलब है कि साल 2020 के मध्य से ही पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन (India-China) के रिश्तों में खटास आ गई थी. पैंगोंग त्सो झील समेत सीमा के कई इलाकों में करीब 10 महीनों तक स्थिति तनावपूर्ण बनी रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com